• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिन्दी में भी अमेजन पर आई पुष्पा: द राइज, थमी नहीं बॉक्स ऑफिस की कमाई

Pushpa: The Rise on Amazon in Hindi also did not stop box office earnings - Bollywood News in Hindi

दक्षिण भारत के सुपर सितारे अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडिया फिल्म पुष्पा : द राइज को पिछली 7 तारीख को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन पर दक्षिण भारतीय भाषाओं में प्रदर्शित किया गया था। अब यह फिल्म अमेजन पर हिन्दी भाषा में भी प्रदर्शित कर दी गई है। ओटीटी पर आने के बावजूद इसका कारोबार बॉक्स ऑफिस पर थम नहीं रहा है। अपने 4थे वीकेंड में इस फिल्म ने हिन्दी भाषा में बॉक्स ऑफिस पर अब तक 80 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करके बॉलीवुड को हैरान कर दिया है। वैसे देखा जाए तो हैरान दक्षिण भारतीय बॉक्स ऑफिस भी है, क्योंकि जिस अंदाज में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुरूआत की थी उससे उम्मीद नहीं की जा रही थी कि यह फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफल हो जाएगी। यह अल्लू अर्जुन की लगातार दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कारोबार किया है। साथ ही यह उनकी करियर की पहली ऐसी फिल्म बनी है जिसने 300 करोड़ के बैंच मार्क को छुने में सफलता प्राप्त की है। आश्चर्य की बात यह है कि जहाँ कोरोना का रोना रोते हुए निर्माता निर्देशक अपनी फिल्मों का प्रदर्शित स्थगित कर रहे हैं उसके बावजूद एक मात्र अल्लू अर्जुन की फिल्म कोरोना वायरस को मात देते हुए दर्शकों को अभी भी सिनेमाघरों की ओर आकर्षित कर रही है।
ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के आंकड़े जारी किए हैं। फिल्म ने शुक्रवार को 1.95 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके बाद फिल्म ने शनिवार को 2.56 करोड़ रुपये कमाए थे। ऐसे में फिल्म ने रविवार के दिन 3.48 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने अब तक हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर 80.48 करोड़ का बिजनेस किया है। ट्रेड एक्सपट्र्स के मुताबिक फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।
सुकुमार के निर्देशन में बनकर तैयार हुई ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 325 करोड़ रुपये कमा चुकी है। शुरुआती आंकड़े देखने के बाद मेकर्स को उम्मीद नहीं थी कि ये फिल्म इतनी जबरदस्त कमाई करेगी। फिल्म में अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना के अलावा फहाद फासिल भी अहम किरदार में हैं।
अमेजॉन प्राइम पर हिंदी भाषा में हुई रिलीज
अल्लू अर्जुन की ये फिल्म अमेजॉन प्राइम पर हिंदी भाषा को छोडक़र बाकी सभी भाषाओं में रिलीज हुई थी। अच्छी खबर यह है कि मेकर्स ने फिल्म का हिंदी वर्जन भी रिलीज कर दिया है। दर्शक इस फिल्म को हिंदी भाषा में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए बेताब थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pushpa: The Rise on Amazon in Hindi also did not stop box office earnings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pushpa the rise on amazon in hindi also did not stop box office earnings, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved