• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन एक दिसंबर को मास्को में होगा, 'पुष्पा - द राइज' होगी उद्घाटन फिल्म

Pushpa - The Rise to open travelling fest of 6 Indian films in Russia - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद । अभिनेता अल्लू अर्जुन की पैन-इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा-द राइज' उन छह फिल्मों में से एक है जिसे 1 से 6 दिसंबर तक भारतीय फिल्म महोत्सव के हिस्से के रूप में 24 रूसी शहरों में प्रदर्शित की जाएगी।

रूसी संघ के संस्कृति मंत्रालय और रूस में भारत के दूतावास के समर्थन से भारतीय राष्ट्रीय सांस्कृतिक केंद्र और एसआईटीए के साथ मिलकर भारतीय फिल्मों द्वारा फिल्म महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। स्क्रीनिंग रूसी नेटवर्क के सिनेमाघरों, जैसे- मास्को के सिनेमा पार्क, सेंट पीटर्सबर्ग और सोची के अलावा अन्य शहरों में प्रदर्शित की जाएगी की जाएगी।

कार्यक्रम में करण जौहर का ड्रामा, 'माई नेम इज खान' और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म 'डिस्को डांसर' समेत सिक्स ऑल टाइम हिट्स शामिल हैं जो रूस में प्रशंसक बनी हुई हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सुकुमार बांद्रेड्डी द्वारा लिखित और निर्देशित 'पुष्पा - द राइज' महोत्सव की उद्घाटन फिल्म होगी। भारतीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन एक दिसंबर को मास्को में होगा।

3 दिसंबर को 'पुष्पा - द राइज' के कलाकार और सदस्य सेंट पीटर्सबर्ग में शॉपिंग सेंटर गैलेरिया में फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल होंगे। फेस्टिवल में दिखाई जा रही अन्य लोकप्रिय भारतीय फिल्मों में 'आरआरआर', 'दंगल' और 'वॉर' भी शामिल है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pushpa - The Rise to open travelling fest of 6 Indian films in Russia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pushpa - the rise, indian films festival, pushpa - the rise to open travelling fest of 6 indian films in russia, allu arjun, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved