• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केजीएफ के निर्माता शाहरुख पर लगा रहे दांव, रोहित शेट्टी होंगे निर्देशक

Producer of KGF is betting on Shah Rukh, Rohit Shetty will be the director - Bollywood News in Hindi

गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि शाहरुख खान ने जब से यह कहा है कि अब वे सिर्फ एक्शन फिल्में ही करना चाहते हैं, दक्षिण के निर्माताओं ने उनसे सम्पर्क करना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि भारतीय सिनेमा इतिहास की दो सबसे बड़ी कामयाब फिल्में केजीएफ-2 और कांतारा का निर्माण करने वाले फिल्म प्रोडक्शन बैनर होम्बेल फिल्म्स ने हिन्दी सिनेमा में कदम रखने के लिए शाहरुख खान पर दांव लगाना उचित समझा है। ज्ञातव्य है कि मूल रूप से दक्षिण भारत की कन्नड़ भाषा में बनी केजीएफ-2 और कांतारा ने भारतीय सिनेमा बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी प्राप्त की है। होम्बले फिल्म्स अपनी इस फिल्म के निर्देशक के तौर पर रोहित शेट्टी को लेना चाहता है। उनका मानना है कि रोहित शेट्टी का एक्शन अलग पैमाने पर होता है, जो दर्शकों को खासा प्रभावित करता है। इसके अतिरिक्त हिन्दी भाषायी दर्शक रोहित शेट्टी के नाम पर ही सिनेमाघरों की ओर खिंचे चले आते हैं।

मीडिया रिपोट्र्स में बताया जा रहा है कि होम्बले फिल्म्स कथित तौर पर शाहरुख खान के साथ बातचीत के दौर को पहले ही खत्म कर चुका है। वहीं, प्रोडक्शन हाउस ने अपनी इस फिल्म के लिए एक्शन फिल्में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी से बात की है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि साउथ के एक्टर्स रक्षित शेट्टी और ऋषभ शेट्टी इस फिल्म में कैमियो कर सकते हैं और दोनों ने इसके लिए हां कर दिया है। दोनों फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि, होम्बले फिल्म्स, शाहरुख खान और रोहित शेट्टी तीनों में से किसी ने अभी तक इस फिल्म को लेकर पुष्टि नहीं की है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान और रोहित शेट्टी पूर्व में चेन्नई एक्सप्रेस और दिलवाले में एक साथ काम कर चुके हैं। वर्ष 2018 में आखिरी बार जीरो में नजर आए शाहरुख खान आगामी वर्ष एक साथ तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्में शामिल हैं। पठान जनवरी में, जवान जून में और डंकी दिसंबर में प्रदर्शित होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Producer of KGF is betting on Shah Rukh, Rohit Shetty will be the director
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: producer of kgf is betting on shah rukh, rohit shetty will be the director, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved