• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रियंका चोपड़ा ने याद किया, ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने की दी गई थी सलाह

Priyanka Chopra recalls in autobiography she was advised a boob job - Bollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि इंडस्ट्री में उनके शुरुआती दिनों के दौरान उनसे कहा गया था कि यदि वह बॉलीवुड अभिनेत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें अपने ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने के लिए सर्जरी करा लेनी चाहिए। साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली 38 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी आत्मकथा 'अनफिनिश्ड' में इस बात का खुलासा किया है। प्रियंका ने साझा किया है कि वह जिस पहले इंसान से मिली थीं, उसने सलाह दी थी कि उन्हें अपने शरीर का 'अनुपात' ठीक करा लेना चाहिए। इतना ही नहीं, उनके तत्कालीन मैनेजर भी इस आइडिया से सहमत थे।

उन्होंने अपनी किताब में लिखा है, "कुछ मिनट की बातचीत के बाद निर्देशक/निर्माता ने मुझे खड़े होने के लिए और फिर दूसरी ओर मुड़ने के लिए कहा। मैंने ऐसा किया और फिर मेरा आकलन करने के बाद उन्होंने सुझाव दिया कि मुझे 'बूब जॉब' कराना चाहिए, अपना जबड़ा ठीक कराना चाहिए और अपने बट में कुशनिंग करानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि मुझे अभिनेत्री बनना है तो अपने शरीर का अनुपात ठीक कराना जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि वह लॉस एंजेलिस में एक बहुत अच्छे डॉक्टर को जानते हैं और वे मुझे वहां भेज सकते हैं।"

अभिनेत्री ने आगे लिखा है, "मैं निर्देशक/निर्माता के ऑफिस से बाहर निकलते हुए खुद को स्तब्ध और छोटा महसूस कर रही थी। मैं सोच रही थी कि क्या मैं जब तक अपने शरीर के अंगों में बदलाव नहीं कराती, तब तक मैं सफल नहीं हो सकती? मैंने इस बारे में भी सोचा कि कैसे मीडिया और बाकी लोग मुझे सांवली कहते हैं। मैं हैरान थी कि क्या मुझे इस व्यवसाय से बिल्कुल अलग कर दिया जाएगा। मैंने कभी उस निर्देशक/निर्माता को नहीं बताया कि मैं क्यों वहां से बाहर चली गई थी।"

उन्होंने आगे कहा है, "मैंने कभी अपने लिए खड़े होने की हिम्मत नहीं की और मैं इसे स्वीकारती हूं, क्योंकि मैंने अक्सर ऐसा सुना है कि किसी विवाद में मत पड़ो, क्योंकि तुम इंडस्ट्री में नई हो। लेकिन अब 35 साल की उम्र के बाद मुझे समझ आया कि लड़कियों के लिए यह सामान्य बात है और वे अक्सर ऐसा सुनती हूं। भले ही मैं खुद को कितना भी आधुनिक और स्मार्ट लड़की मानती हूं लेकिन उस समय मैं घबरा गई थी। हां, मैंने उन स्थितियों का सामना किया जैसा पितृसत्तात्मक उद्योगों में काम करने वाले बाकी लोग करते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Chopra recalls in autobiography she was advised a boob job
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka chopra, advised, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved