• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रियंका करेंगी कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी को लॉन्च

Priyanka Chopra Jonas to launch Kabir Bedi autobiography Stories I Must Tell: The Emotional Life of the Actor - Bollywood News in Hindi

मुम्बई। दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर' को प्रियंका चोपड़ा जोनास द्वारा लॉन्च किया जाएगा। दो हिंदी फिल्मी हस्तियों को देखना दिलचस्प होगा, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मुकाम हासिल किया है और जो अपनी लाइफ स्टोरीज के साथ ऑथर बन गए है, वे अब कबीर की पुस्तक पर चर्चा करने और लॉन्च करने के लिए एक साथ आए हैं।

कबीर की बुक लॉन्च के लिए प्रियंका लंदन से वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगी, जिसका प्रीमियर एक मनोरंजन पोर्टल और कबीर के सोशल मीडिया पर 19 अप्रैल को शाम 6.30 बजे होगा।

स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर कबीर बेदी के प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन के उतार और चढ़ाव के बारे में है, विवाह और तलाक सहित उसके टूटते रिश्ते, क्यों उनका विश्वास बदल गया, उनके भयावह झटके और भारत, यूरोप और हॉलीवुड में उनके रोमांचक दिन और कैसे उन्होंने भारत को गर्वित महसूस करवाया। यह एक आदमी के रूप में उनके बनने, टूटने और फिर से बनाने की कहानी है।

कबीर बेदी की स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर 19 अप्रैल 2021 में भारत के ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकस्टोर्स पर पब्लिश की जाएगी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Chopra Jonas to launch Kabir Bedi autobiography Stories I Must Tell: The Emotional Life of the Actor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka chopra jonas to launch kabir bedi autobiography, stories i must tell the emotional life of the actor, priyanka chopra, kabir bedi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved