• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सच्चे प्यार, वीरता और धर्म को दर्शाता है पृथ्वीराज का ट्रेलर

अक्षय कुमार-स्टारर पृथ्वीराज भव्यता, देशभक्ति और बहादुरी के बारे में है। यशराज फिल्म की नवीनतम महान रचना लंबे समय से चर्चा में है, और सोमवार को जारी किए गए ट्रेलर के अनुसार, हम जानते हैं कि कैसे इसकी टीम ने इसे एक प्रभावशाली ऐतिहासिक नाटक बनाने के लिए सभी पड़ावों को खींच लिया है।

पृथ्वीराज ट्रेलर भारी-भरकम डायलॉग्स और हिस्ट्रियोनिक्स की गुडिय़ा से भरा हुआ है। बड़े-से-बड़े युद्ध के दृश्यों से लेकर विपुल कला निर्देशन तक, ऐसा लगता है कि वाईआरएफ ने दर्शकों को एक ऐतिहासिक नाटक देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, जिसका उद्देश्य कथानक के साथ न्याय करना है।

पृथ्वीराज चौहान की मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार कायल लग रहे हैं, यह देखते हुए कि हमने उन्हें अपनी फिल्मों में भी गहन संवाद देते हुए देखा है। संजय दत्त और सोनू सूद सहित सहायक कलाकार अपने पहले के काम के बारे में बताते हैं। मानुषी छिल्लर को ट्रेलर में अच्छा स्क्रीन टाइम मिलता है और वह पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयोगिता के रूप में आकर्षक लग रही हैं। जबकि आशुतोष राणा की एक क्षणभंगुर उपस्थिति है, अभिनेता मानव विज ने गोरी के मुहम्मद की भूमिका निभाई है।

मध्ययुगीन कवि चंद बरदाई की महाकाव्य कविता पृथ्वीराज रासो पर आधारित, पीरियड ड्रामा अक्षय को पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर के साथ संयोगिता के रूप में राजपूत सम्राट की भूमिका निभाते हुए दिखाता है। यह उनका बॉलीवुड डेब्यू है।

इससे पहले, पृथ्वीराज के टीजर ने हमें फिल्म की महत्वाकांक्षा का पैमाना दिखाया था। एक राजा के रूप में जिसके लिए हजारों लोग अपनी जान देने के लिए तैयार थे, क्लिप ने युद्ध के मैदान पर उसकी वीरता और गोरी के आक्रमणकारी मुहम्मद को कैसे लिया, इस पर ध्यान केंद्रित किया।

फिल्म का लेखन और निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। अपने पहले के एक साक्षात्कार में, चाणक्य, मोहल्ला अस्सी और पिंजर को लाने वाले निर्देशक ने बताया कि कैसे वह लगभग दो दशकों से कहानी के साथ रह रहे हैं। पृथ्वीराज मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसे मैंने लंबे, लंबे समय तक विकसित किया है, क्योंकि इस शक्तिशाली और महान राजा पर एक फिल्म बनाने से पहले व्यापक शोध कार्य की आवश्यकता थी। सटीक होने के लिए, पृथ्वीराज के अंतिम शोध में मुझे इस बात से पूरी तरह संतुष्ट होने में लगभग छह महीने लगे कि हर एक तथ्य की कई बार जाँच की गई।

इस बीच, अक्षय ने पृथ्वीराज को इतिहास, देशभक्ति, उन मूल्यों का चित्रण जो हमें जीना चाहिए, और प्रेम की एक ऐसी कहानी भी बताते हैं जो दुर्लभ है। उन्होंने कहा कि वह पृथ्वीराज चौहान की कहानी से हैरान हैं। अभिनेता ने कहा, जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, उतना ही मैं इस बात से चकित था कि उन्होंने अपने देश और अपने मूल्यों के लिए अपने शानदार जीवन के हर एक पल को कैसे जिया और सांस ली।

पृथ्वीराज में संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर और ललित तिवारी भी हैं। यह यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित है और 3 जून को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prithviraj trailer: celebrates true love, valour and dharm
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prithviraj trailer celebrates true love, valour and dharm, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved