• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अखण्डा के हिन्दी रीमेक की तैयारी, नंदमूरि माँगने लगे डबल फीस

Preparations for Hindi remake of Akhanda, Nandamuri demanding double fees - Bollywood News in Hindi

रणवीर सिंह के साथ 83 का निर्माण कर चुके निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कबीर खान और रणवीर सिंह को लेकर एक और फिल्म बनाने का विचार किया था, जिसे उन्होंने 83 के बॉक्स ऑफिस उम्मीदों पर खरी नहीं उतरने के कारण रद्द कर दिया है। बताया जा रहा है कि इन दिनों साजिद दक्षिण भारत की हालिया ब्लॉकबस्टर हुई फिल्म अखंडा के हिन्दी रीमेक अधिकार खरीदने में लगे हुए हैं। साजिद अखंडा को हिन्दी में अजय देवगन या अक्षय कुमार के साथ बनाना चाहते हैं। हालांकि अभी तक उन्हें इस मामले में सफलता नहीं मिली है। वहीं दूसरी ओर अखंडा के ब्लॉकबस्टर होते ही इसके सितारे नंदमूरि बालाकृष्णा ने अपने निर्माताओं को अपने एक फैसले से चौंका दिया है। उनके इस फैसले को लेकर जहाँ दक्षिण भारत के फिल्म निर्माता परेशान हो रहे हैं वहीं ट्रेड विश्लेषक उनके फैसले का स्वागत कर रहे हैं।
नंदमूरि बालकृष्ण की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआदार कमाई की है। इस फिल्म ने कोरोना काल में जो आंकड़े दर्ज कराए हैं, उनसे ट्रेड एक्सपट्र्स काफी खुश हैं। ट्रेड पंडितों ने अखंडा की सफलता का पूरा श्रेय नंदमूरि बालकृष्ण के स्टारडम को दिया है। अखंडा की सफलता के बाद नंदमूरि बालकृष्ण ने एक बड़ा फैसला लिया है। ताजा रिपोट्र्स के मुताबिक उन्होंने अखंडा के सुपरहिट होते ही अपनी फीस में इजाफा करने का फैसला लिया है। एक रिपोर्ट में बताया गया है अखंडा की सफलता से पहले नंदमूरि बालकृष्ण एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लेते थे लेकिन अब वो एक फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। नंदमुरी बालकृष्ण ने अखंडा की सफलता के बाद एकदम से अपनी फीस दोगुनी कर दी है, जिससे कई लोग चौंक गए हैं लेकिन ट्रेड पंडित इसे सही फैसला बता रहे हैं। ट्रेड पंडितों का कहना है कि अखंडा ने कोरोना के दौर में जो आंकड़े दर्ज कराए हैं, उसके बाद नंदमूरि बालकृष्ण इस फीस के हकदार हैं। अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके नंदमूरि बालकृष्ण दक्षिण भारत के सितारों में सबसे कम फीस लेने वाले सितारे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Preparations for Hindi remake of Akhanda, Nandamuri demanding double fees
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: preparations for hindi remake of akhanda, nandamuri demanding double fees, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved