• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रतीक गांधी : मैं अपने निर्णय अपने दृढ़ विश्वास के आधार पर लेता हूं

Pratik Gandhi: I take decision based on my gut feeling - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । वेब सीरीज 'स्कैम 1992' में अपने दमदार अभिनय से रातों-रात सनसनी बन चुके अभिनेता प्रतीक गांधी ने बताया कि वह उन प्रोजेक्ट्स को कैसे तय करते हैं जिनमें वह काम करना चाहते हैं या नहीं। अभिनेता ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा कि यह मेरे लिए एक सरल तरीका है, मैंने पटकथा पढ़ी और मैं निर्देशक से उनकी ²ष्टि को समझने के लिए एक कथन भी लेता हूं। अगर यह मेरे साथ मेल खाता है और मैं इससे जुड़ा हुआ महसूस करता हूं, तो उसे मैं हाँ कहता हूँ।

यह प्रतीक के लिए गट्स फीलिंग के बारे में है, जो अपनी अगली फिल्म 'भवई' की रिलीज के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा, "मैं अपना निर्णय पूरी तरह से अपने गट्स (भावना) के आधार पर लेता हूं। मुझे प्रोजेक्ट का आकार या इसमें शामिल नाम नहीं दिखते। यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता।

प्रतीक ने मशहूर होने के फायदे और नुकसान के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि जहां तक कहानियों की बात है तो आपको बहुत सारे विकल्प दिए जाएंगे। आप ऐसी स्थिति में हैं कि आप एक ऐसे प्रोजेक्ट का चयन कर सकते हैं जो दिलचस्प किरदार बना सके जो लोगों के दिलों को छू सके। मेरे ख्याल से यह एक अच्छा हिस्सा है।

प्रतीक ने आगे कहा कि बहुत मुश्किल काम है अपने मन की स्थिति और अपने ध्यान को प्रबंधित करना। आपके चारों ओर हर कोई कुछ सोच रहा है और कुछ उम्मीद कर रहा है लेकिन आपको समान रूप से मानवीय, खुला और चरित्र से जुड़ा होना चाहिए।

'भवई' 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रतीक राजा राम जोशी और अभिनेत्री ऐंद्रिता रे रानी की मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म एक ड्रामा कंपनी में काम करने वाले दो अभिनेताओं की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है और उनकी रील लाइफ उनके वास्तविक जीवन को कैसे प्रभावित करती है, यह बताती है।

फिल्म जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसे धवल जयंतीलाल गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा, पार्थ गज्जर और हार्दिक गज्जर फिल्मों द्वारा बैकबेंचर पिक्च र्स के सहयोग से निर्मित किया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pratik Gandhi: I take decision based on my gut feeling
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pratik gandhi, i take decision based on my gut feeling, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved