• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रणव मोहनलाल की मलयालम फिल्म हृदयम वैलेंटाइन-डे पर फिर से रिलीज के लिए तैयार

Pranav Mohanlal Malayalam film Hridayam to re-release on Valentine Day - Bollywood News in Hindi



तिरुवनंतपुरम। प्रणव मोहनलाल की मलयालम हिट फिल्म 'हृदयम', जिसने सिनेमाघरों से 50 करोड़ रुपये की कमाई की है, फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के निमार्ता वैशाख सुब्रमण्यम के मुताबिक, यह वैलेंटाइन्स डे पर चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को पिछले साल 21 जनवरी को रिलीज किया गया था, और ममूटी के भीष्मपर्वम और पृथ्वीराज सुकुमारन की जन गण मन के साथ केरल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी।
फिल्म के निर्देशक विनीत श्रीनिवासन ने सोशल मीडिया पोस्ट में जानकारी साझा की, जिसमें कहा गया है: हृदयम इज बैक। फिल्म में कल्याणी प्रियदर्शन और दर्शना राजेंद्रन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक और लोकप्रिय अपील और सौंदर्य मूल्य के साथ सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए केरल राज्य पुरस्कार जीता है। अब इसे वेलेंटाइन डे पर फिर से रिलीज के दौरान कोच्चि, तिरुवनंतपुरम, कोयंबटूर और कुछ अन्य स्थानों पर प्रदर्शित किया जाएगा।
फिल्म के हिंदी, तेलुगु और तमिल अधिकार भी धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज को बेचे गए थे। इसकी वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग की जा रही है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pranav Mohanlal Malayalam film Hridayam to re-release on Valentine Day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pranav mohanlal, malayalam film hridayam, valentine day, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved