• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'जय भीम' में प्रकाश राज के एक सीन को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Prakash Raj slapping scene in Jai Bhim triggers debate on social media - Bollywood News in Hindi

चेन्नई । हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'जय भीम' को लेकर सोशल मीडिया पर एक वड़ी बहस छिड़ गई है। फिल्म में अभिनेता प्रकाश राज के एक थप्पड़ वाले दृश्य ने ट्विटर पर हंगामा खड़ा कर दिया है। दृश्य में प्रकाश राज को एक हिंदी भाषी मोहरे के दलाल को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है, और उससे हिंदी की जगह तमिल में बोलने के लिए कहा गया है। जिसे लेकर हिंदी भाषी दर्शकों ने अपनी नाराजगी ट्विटर पर व्यक्त की है।

एक यूजर ने ट्वीट किया, "हैशटैग जय भीम देखने के बाद मेरा दिल टूट गया है। यह देखकर वास्तव में बुरा लगा कि फिल्म में एक दृश्य है जहां एक व्यक्ति हिंदी बोलता है और प्रकाश राज उसे थप्पड़ मारते है और उसे तमिल में बोलने के लिए कहते है। ईमानदारी से इस तरह के ²श्य की जरूरत नहीं थी। आशा है कि वे इसे काट देंगे।"

उन्होंने कहा, "हम तमिल फिल्मों का इंतजार करते हैं। हम उनका समर्थन करते हैं, हम निमार्ताओं से इसे पूरे भारत में रिलीज करने का अनुरोध करते हैं, बदले में हमें सिर्फ प्यार के अलावा कुछ नहीं चाहिए। प्यार नहीं तो कम से कम अपमान तो नहीं।"

उपयोगकर्ता के ट्वीट के जवाब में एक फिल्म समीक्षक ने लिखा कि जब कि दृश्य हिंदी भाषी भारतीयों के खिलाफ नहीं है। विशेष चरित्र हिंदी में बोलकर भाग जाने की कोशिश करता है, ताकि प्रकाश राज को समझ में न आए और इस रणनीति को जानने के बाद, वह उसे थप्पड़ मारते है और उसे तमिल में बोलने के लिए कहते है। तमिल फिल्म निमार्ता हिंदी भाषा के खिलाफ नहीं हैं।

बहस में कुछ लोगों ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रकाश राज पर भी अपना गुस्सा उतारा।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prakash Raj slapping scene in Jai Bhim triggers debate on social media
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prakash raj, jai bhim, prakash raj slapping scene in jai bhim, debate, social media, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved