• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एमएए छोड़ने के पीछे का अर्थ गहरा है:प्रकाश राज

Prakash Raj says there a deeper meaning behind quitting MAA - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद । अभिनेता प्रकाश राज ने कहा है कि टॉलीवुड की प्रभावशाली उद्योग संस्था मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) से उनके इस्तीफे के पीछे एक गहरा अर्थ है। हाल ही में संपन्न एमएए चुनावों में उनका और उनके पैनल का समर्थन करने वाले सदस्यों को धन्यवाद देते हुए अभिनेता ने ट्वीट किया, "नमस्ते, मेरे प्रिय एमएए सदस्य जो हमारे साथ खड़े थे, एमएए से मेरे इस्तीफे के पीछे एक गहरा अर्थ है। एक टीम के रूप में हम जानते हैं कि हम उस प्यार और समर्थन के लिए जिम्मेदार हैं, जो आप सभी ने हमें दिया है।

प्रकाश राज अभिनेता-निमार्ता मांचू विष्णु से चुनाव में हार गए थे, जिसके बाद उन्होंने सोमवार को घोषणा की कि वह एमएए छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम आप सभी को कभी निराश नहीं करेंगे। बहुत जल्द हम आएंगे, आपको हम पर गर्व होगा।

अभिनेता ने व्यापार निकाय छोड़ दिया था क्योंकि वह चुनाव के दौरान क्षेत्रवाद के रूप में देखे जाने और अभियान में 'टुकड़े-टुकड़े' गिरोह के मुद्दे को लेकर परेशान थे। कर्नाटक के मूल निवासी, बहुभाषी अभिनेता ने कहा कि वह उद्योग में 'अतिथि' बने रहेंगे क्योंकि उनके प्रतिद्वंद्वी पैनल और उसके समर्थक उन्हें ये चाहते हैं।

अभियान के दौरान, विष्णु पैनल और उसके समर्थकों ने प्रकाश राज की उम्मीदवारी का विरोध किया क्योंकि वह एक गैर-तेलुगु हैं। प्रकाश ने इसका जवाब देते हुए कहा कि एक कलाकार के रूप में मेरा स्वाभिमान मुझे एमएए में बने रहने की अनुमति नहीं देता है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह तेलुगु फिल्मों में अभिनय करना जारी रखेंगे और फिल्म उद्योग और अपने प्रशंसकों के साथ अपने संबंध बनाए रखेंगे।

रविवार को हुए चुनाव में विष्णु प्रकाश राज को 109 मतों से हराकर एमएए अध्यक्ष चुने गए। सोमवार को घोषित अंतिम परिणामों से पता चला कि विष्णु को 383 वोट मिले जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी को 274 वोट मिले थे।

विष्णु पैनल ने कार्यकारी उपाध्यक्ष को छोड़कर सभी प्रमुख पदों पर जीत हासिल की, जिसे प्रकाश राज पैनल के अभिनेता श्रीकांत ने हासिल किया था। कार्यकारी समिति के सदस्यों के लिए 18 स्लॉट में, विष्णु के पैनल ने 10 और प्रकाश राज समर्थकों को शेष आठ सीटें मिलीं है।

प्रकाश राज द्वारा इस्तीफे की घोषणा के बाद, विष्णु ने उनसे भावनात्मक और जल्दबाजी में काम नहीं करने की अपील की। युवा अभिनेता ने प्रकाश राज को लिखा कि आप हमारे परिवार का एक अभिन्न हिस्सा हैं। मुझे आपके विचारों की आवश्यकता है और हमें एक साथ काम करने की आवश्यकता है। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि अब मुझे जवाब न दें। मैं जल्द ही आपसे मिलूंगा और हम चर्चा करेंगे। मैं चाचा से प्यार करता हूं, कृपया जल्दबाजी मत करिए।

सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, विष्णु ने कहा कि वह प्रकाश राज और मेगास्टार चिरंजीवी के भाई नागा बाबू के इस्तीफे को स्वीकार नहीं करेंगे। दरअसल चिरंजीवी ने प्रकाश राज का समर्थन किया था। नागा बाबू ने कहा कि टॉलीवुड के शीर्ष निकाय को हिला देने वाले क्षेत्रवाद और असहिष्णुता को देखकर उन्हें दुख हुआ है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prakash Raj says there a deeper meaning behind quitting MAA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prakash raj, maa, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved