• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं कंगना को आदर्श मानती हूं, उनके जैसा हरियाणवी किरदार करना चाहती थी : प्राची बोहरा

Praachi Bohra: I idolise Kangana, I wanted to do a Haryanvi character like her - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । लोकप्रिय शो 'मैडम सर' में बिन्नी की भूमिका निभाने वाली प्राची बोहरा ने कहा कि वह 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के हरियाणवी कैरेक्टर से प्रेरित थीं।

बोहरा ने मनोरंजन उद्योग में अपने शुरूआती वर्षों के संघर्ष को भी याद किया और अंत में सिटकॉम का हिस्सा बनना उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ रहा।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "मैं कंगना रनौत को आदर्श मानती हूं, इसलिए मैं हमेशा से हरियाणवी का किरदार निभाना चाहती थी, और यह वास्तव में मेरी रुचि के अनुरूप भी है। यह मेरा ड्रीम कैरेक्टर है। बिन्नी एक जिद्दी लड़की है, जो कंगना के किरदार की तरह ही असभ्य भाषा का इस्तेमाल करती है।"

इंडस्ट्री में अपने शुरूआती वर्षों के संघर्ष को याद करते हुए उन्होंने साझा किया, "मेरे शुरूआती दिन थे जब मुझे इस उद्योग के बारे में पता नहीं था, और ज्यादातर समय, मैं ऑडिशन, फर्जी मीटिंग आदि में फंस गयी थी।"

प्राची ने कहा, "जब मुझे भूमिका के बारे में पता चला, तो मैं ऑडिशन के लिए गई। फिर मेरे ऑडिशन के अगले दिन, निर्माताओं ने मुझसे संपर्क किया, और उन्होंने मुझे बताया कि वे मेरे साथ मॉक शूट करना चाहते हैं। मैं जब मैं 'मैडम सर' के सेट पर गई तो बहुत उत्साहित थी।"

अभिनेत्री ने अपनी भूमिका को गहराई से जाना और कहा, "बिन्नी का चरित्र अपने आप में चुनौतीपूर्ण है और मैं वास्तव में लंबे समय से इतना मजबूत चरित्र करना चाहती थी, चाहे वह फिल्मों में हो या धारावाहिकों में।

कॉमेडी शो और दर्शकों के बीच उनकी लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "वास्तव में, अब टीवी पर महान सिटकॉम दुर्लभ हैं, और केवल कुछ मुट्ठी भर चैनलों के शो हैं जो उनके शो में बुद्धि का संचार करते हैं। लेकिन मैं खुश हूं क्योंकि डिजाइन बदल रहा है। दर्शक भी लगातार सास-बहू के ड्रामे से ऊब चुके हैं।"

उन्होंने अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात की। "फिलहाल, मैं 'मैडम सर' से बिन्नी के अपने चरित्र से प्यार करती हूं, और मेरे पास मेरी भविष्य की परियोजनाओं के लिए दो या तीन चीजें हैं, लेकिन मैं अभी उनके बारे में बात नहीं करूंगी क्योंकि मैं सिर्फ अपने चरित्र बिन्नी पर फोकस करना चाहती हूं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Praachi Bohra: I idolise Kangana, I wanted to do a Haryanvi character like her
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: praachi bohra i idolise kangana, i wanted to do a haryanvi character like her, maddam sir, kangana ranaut, tanu weds manu returns, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved