• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चंडीगढ़ में हुए एक्सीडेंट के बारे में बोली नेहा धूपिया

बॉलीवुड की अभिनेत्री नेहा धूपिया का कुछ दिनों पहले एक्सीडेंट हो गया था। जिसकेे बाद वहां मौजूद लोग मदद करने के बजाय तस्वीरें क्लिक करने में लगे हुए थे। जिस पर अभिनेत्री ने अपनी बात कही है। नेहा ने हाल ही में एक अखबार से बातचीत में कहा कि, ‘यह लोगों का एक नया ऑब्सेशन बन गया है कि उनको नई-नई चीजों के साथ तस्वीर लेकर उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डालना है, ताकी वो अपने आप को दूसरों से बड़ा दिखा सकें और अपने सोशल मीडिया पर दिखा सकेें।’ गौरतलब है कि फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया की गाड़ी का चंडीगढ़ में एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि वह सुरक्षित हैं लेकिन वहां उपस्थित लोग नेहा धूपिया की सहायता करना जरूरी न समझकर उनके साथ सेल्फी लेने ओर फोटो किल्क करना ज्यादा जरूरी लगा। आपको बता दें कि, नेहा धूपिया अपने शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के दूसरे भाग की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ आई हुई थी। यह एक्सीडेंट होने के चलते सड़क पर बड़ा जाम लग गया था, जिससे नेहा आधे घंटे तक जाम में फंसी रही। नेहा धूपिया और उनकी टीम में किसी को भी कोई भी चोट नहीं आई है लेकिन नेहा धूपिया ने कंधे में दर्द की शिकायत की है।

घटनास्थल पर उपस्थित प्रयत्क्षदर्शियों का मानना है कि नेहा धूपिया को देख लोग उनकी सहायता करने के बजाय सेल्फी और फोटोग्राफ मांगने लगे। जानकारी के मुताबिक नेहा धूपिया मुंबई के लिए रवाना हो गई थी। जल्द नेहा धूपिया का यह शो आएगा। उनके इस शो का पिछला सीजन बहुत लोकप्रिय भी रहा था।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Post accident Neha Dhupia thanks well wishers with a heartfelt note
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: post accident, neha dhupia, bollywood gossip, social media, no filter neha, tv show, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved