• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लोकप्रिय उड़िया अभिनेता पिंटू नंदा का निधन

Popular Odia actor Pintu Nanda passes away - Bollywood News in Hindi

भुवनेश्वर | लोकप्रिय उड़िया अभिनेता पिंटू नंदा का हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। वह 45 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि लंबे समय से लीवर संबंधी बीमारियों से जूझ रहे नंदा ने बुधवार रात अंतिम सांस ली।


पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उन्हें पहले भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में लीवर प्रत्यारोपण के लिए नई दिल्ली के इंस्टीट्यूट ऑफ लिवर एंड बायिलरी साइंसेज (आईएलबीएस) में स्थानांतरित कर दिया गया था।

परिवार के सदस्यों ने सूचित किया, अभिनेता को अंग दाता की अनुपलब्धता के कारण नई दिल्ली से हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

नंदा की मौत के बाद उड़िया फिल्म बिरादरी में शोक की लहर दौड़ गई।

ओडिशा के राज्यपाल गणेशी लाल, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और राज्य के कई वरिष्ठ नेताओं ने ओलीवुड अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

नंदा नायक, खलनायक, चरित्र कलाकार और हास्य अभिनेता के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए उड़िया सिनेमा और टेलीविजन में बहुत लोकप्रिय थे।

उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरूआत दूरदर्शन के एक कार्यक्रम से की थी। नंदा ने 1996 में फिल्म 'कोईली' से अपनी शुरूआत की। उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्मों में 'दोस्ती', 'हटा धारी चालू था', 'रुमकु झुमना', 'रॉन्ग नंबर', 'प्रेमा रुतु असिगला' आदि शामिल हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Popular Odia actor Pintu Nanda passes away
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pintu nanda, odia, hyderabad, institute of liver and biliary sciences ilbs, yashoda hospital, new delhi, naveen patnaik, odisha governor ganeshi lal, koili, hata dhari chalu tha, rumku jhumna, prema rutu asigala, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved