• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूजा हेगड़े चाहती हैं भारतीय लड़कियों को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित करना

Pooja Hegde on making more films for women, inspiring Indian girls to dream big - Bollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । दक्षिण की स्टार पूजा हेगड़े, जिन्होंने 75वें वार्षिक कान्स फिल्म महोत्सव में अपनी शुरुआत की है, युवा भारतीय लड़कियों को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद कर रही हैं। 'डेडलाइन' की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी मातृभूमि का प्रतिनिधित्व करने के लिए आमंत्रित किया गया था, जहां इस साल भारत सम्मान का देश है।

तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में काम करने वाली उभरती हुई स्टार के नाम पर कई हिट क्रेडिट हैं और इस समय सलमान खान के साथ 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग कर रही हैं, जबकि रोहित शेट्टी की कॉमेडी 'सर्कस' में उनकी बारी दिसंबर में आने वाली है।

हेगड़े के पास बताने के लिए और भी बहुत सी कहानियां हैं, "मैं महिलाओं के लिए और फिल्में करना चाहती हूं, क्योंकि मुझे सच में लगता है कि हमारा पर्याप्त प्रतिनिधित्व नहीं है। जब मैं फिल्म पर एक शक्तिशाली महिला को देखती हूं, तो आप उनका अनुकरण करना चाहते हैं, आप उनके जैसा बनना चाहते हैं, और मुझे आशा है कि मैं भारत में लड़कियों को थोड़ा बड़ा सपना देखने और उनकी आंतरिक क्षमता को बड़ाने के लिए प्रेरित करने के मामले में उसका एक छोटा सा हिस्सा बन सकती हूं।"

भारतीय फिल्मों ने वैश्विक स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता देखी है, जिसमें हालिया हिट 'केजीएफ : चैप्टर 2' और 'आरआरआर' शामिल हैं।

यह भारत के भीतर और बाहर, हेगड़े के लिए उत्साहजनक है।

पूजा हेगड़े ने ऑस्कर विजेता बोंग जून-हो का हवाला देते हुए कहा, "मुझे लगता है कि यह समय है कि हम भाषाओं को एक बाधा के रूप में देखना बंद कर दें, यह ऐसा है जैसे 'पैरासाइट' के निर्देशक ने ऑस्कर में कहा था, यदि हम उपशीर्षक के उस एक इंच के अवरोध को पार कर लेते हैं तो हम दुनियाभर में और पूरे भारत में इस तरह की अद्भुत कंटेंट के बारे में जान पाएंगे।"

उन्होंने कहा, "भारत एक देश के रूप में सांस्कृतिक रूप से इतना विविध और समृद्ध है, और मुझे लगता है कि फिल्में हमें अन्य लोगों को अधिक व्यावहारिक तरीके से और व्यक्तिगत तरीके से समझने का एक तरीका है। हमारी कहानियों को उस तरह से बताने के लिए जिस तरह से हम उन्हें बताना चाहते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pooja Hegde on making more films for women, inspiring Indian girls to dream big
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pooja hegde inspiring indian girls to dream big, pooja hegde, cannes film festival, cannes, cannes 2022, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved