• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अंडमान-निकोबार में 'सूर्या 44' की शूटिंग कर रही हैं पूजा हेगड़े

Pooja Hegde is shooting for Surya 44 in Andaman and Nicobar - Bollywood News in Hindi

मुंबई । इन दिनों एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'सूर्या 44' की शूटिंग के लिए अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हैं। एक सूत्र ने बताया कि पूजा जून की शुरुआत में शूटिंग के लिए अंडमान और निकोबार गई थीं और जुलाई के पहले सप्ताह में उनके वापस लौटने की उम्मीद है। पूजा वहां शेड्यूल का एक बड़ा हिस्सा शूट करेंगी।


एक्‍ट्रेस फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित 'सूर्या 44' में मुख्‍य भूमिका निभाती दिखाई देंगी। पूजा के अलावा फिल्‍म में जयराम, जोजू जॉर्ज और करुणाकरण भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

सूत्र ने कहा कि पूजा फिल्म में मुख्य महिला की भूमिका निभा रही हैं जो कहानी को आगे बढ़ाती है और वह इसमें बहुत अलग लुक में भी दिखाई देंगी।

फिल्म का साउंडट्रैक 'पिज्जा', 'जिगरथंडा', 'इरुथी सुत्रु', 'साला खडूस', 'इरावी', 'गुलु गुलु' और 'अन्वेशीपिन कंडेथुम' जैसी फिल्मों के लिए संगीत देने वाले संतोष नारायणन का है। उन्‍होंने अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत आगामी फिल्म 'कल्कि 2898 ई.' में भी काम किया है।

'सूर्या 44' के अलावा पूजा, शाहिद कपूर के साथ 'देवा' और अहान शेट्टी के साथ 'सनकी' में भी नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने साउथ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्मों का करार भी किया है।

पूजा ने 2012 में जीवा अभिनीत मैसस्किन की तमिल सुपरहीरो फिल्म 'मुगामूडी' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्‍होंने तेलुगु फिल्म 'ओका लैला कोसम' में अभिनय किया। इसके बाद उन्‍होंने 2014 में सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित ऋतिक रोशन की 'मोहनजोदाड़ो' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया।

2021 में एक्‍ट्रेस को फोर्ब्स इंडिया के साउथ सिनेमा में इंस्टाग्राम पर सबसे प्रभावशाली सितारों में सातवें स्थान पर रखा गया था।

एक्‍ट्रेस को पिछली बार सलमान खान अभिनीत 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था, जिसमें शहनाज गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी जैसे कलाकार भी थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pooja Hegde is shooting for Surya 44 in Andaman and Nicobar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pooja hegde, shooting, surya 44, andaman and nicobar, actress, bollywood, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved