• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

100 रुपए हो सकती है पोन्नियन सेल्वन की टिकट, मल्टीप्लेक्स मालिकों से किया अनुरोध

Ponnian Selvan tickets can be Rs 100, request made to multiplex owners - Bollywood News in Hindi

आगामी 30 सितम्बर को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन होने जा रहा है। इनमें एक हिन्दी फिल्म विक्रम वेधा है जिसमें ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान नजर आने वाले हैं और दूसरी फिल्म मणिरत्नम की पोन्नियन सेल्वन है जो कि पैन इंडिया फिल्म है। यह फिल्म हिन्दी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड भाषा में प्रदर्शित होने जा रही है। बड़े पैमाने और बड़े बजट के साथ बनी इस फिल्म की लागत निकालने के लिए यह आवश्यक है इसे बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिले। अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए मणिरत्नम ने हाल ही में मुम्बई का दौरा किया था। बताया जा रहा है कि यहां मणिरत्नम फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं बल्कि मल्टीप्लेक्सेस के मालिकों से मिलने के लिए पहुंचे थे।

प्राप्त समाचारों के अनुसार मणिरत्नम ने उनसे अनुरोध किया है कि वो अपने थिएटर्स में फिल्म की टिकट को 100 रुपए में ही बेचें। अभी तक ये जानकारी नहीं आई है कि मणिरत्नम के अनुरोध को मल्टीप्लेक्सेस के मालिकों ने माना है या नहीं। हालांकि आन्तरिक सूत्रों का कहना है कि मणिरत्नम की इस प्रार्थना को मान लिया गया है, लेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। अगर मणिरत्नम की इस बात को थिएटर्स के मालिक मान गए, तो फिल्म को देखने काफी बढ़ी संख्या में लोग आएंगे। ऐसे में फिल्म और मल्टीप्लेक्स दोनों को ही फायदा हो सकता है।

10 करोड़ तक हो सकती है फिल्म की एडवांस बुकिंग
पोन्नियिन सेल्वन चोल साम्राज्य की महागाथा पर बेस्ड है। फिल्म को 2 पाट्र्स में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की ओपनिंग डे की एडवांस बुकिंग चालू हो गई है। इसने अब-तक रिलीज होने से पहले 3.15 करोड़ रुपए की कमाई की है। मीडिया रिपोट्र्स में कहा जा रहा है कि आने वाले 4 दिनों में फिल्म की एडवांस बुकिंग 10 करोड़ रुपए तक जा सकती है। ये फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

500 करोड़ के बजट में बना है पहला भाग
मणिरत्नम की यह फिल्म दो भागों में प्रदर्शित होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का पहला भाग बनाने में निर्माताओं ने 500 करोड़ की राशि खर्च की है। पौराणिक ऐतिहासिक घटनाक्रम पर आधारित यह फिल्म इसी नाम के नोवल पर बनी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ponnian Selvan tickets can be Rs 100, request made to multiplex owners
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ponnian selvan tickets can be rs 100, request made to multiplex owners, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved