• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पोन्नियन सेल्वन-1 ने मारी बाजी, दो अंकों में नहीं पहुँची विक्रम वेधा

Ponnian Selvan-1 won, Vikram Vedha did not reach two digits - Bollywood News in Hindi

सितम्बर 30 को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों का टकराव देखने को मिला। इस टकराव में बाजी दक्षिण भारत के ख्यातनाम निर्देशिक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन-1 के हाथ लगी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बेहतरीन कारोबार किया। जहां एक तरफ विक्रम-वेधा में ऋतिक और सैफ अली खान का दमदार एक्शन है, तो वहीं दूसरी तरफ मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 में साउथ सुपरस्टार्स की दमदार एक्टिंग है। इसके बावजूद साउथ इंडस्ट्री ने बॉलीवुड के आगे बाजी मार ली है। जितना विक्रम वेधा का फस्र्ट डे कलेक्शन रहा उससे दोगुना पोन्नियन सेल्वन-1 ने केवल तमिलनाडु राज्य में कमा लिए हैं। ऐसे में टॉलीवुड बनाम बॉलीवुड में साउथ इंडस्ट्री का पलड़ा एक बार फिर भारी पड़ा है।

दक्षिणी राज्यों से लेकर विदेश में दिखा पोन्नियन सेल्वन का दिखा दम
दक्षिण राज्यों पोन्नियन सेल्वन 1 का दमदार क्रेज देखने को मिला है। ओपनिंग डे पर केवल फिल्म ने केवल तमिलनाडु में 26.85 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके अलावा कर्नाटक में 6 करोड़, केरल में 3 करोड़, तेलुगु भाषा में फिल्म ने 5.5 करोड़ और हिंदी भाषा में फिल्म ने 1.75 करोड़ का बिजनेस किया है। इंडिया में फिल्म का टोटल कलेक्शन 40 से 45 करोड़ की कमाई की है।

इंडिया के अलावा ऑस्ट्रेलिया में पोन्नियन सेल्वन 1 में 2.2 करोड़, यूएस और कनाडा में फिल्म ने 16.5 करोड़ का बिजनेस किया है। ओपनिंग डे पर फिल्म का वल्र्ड वाइड कलेक्शन 78 करोड़ तक रहा है। उम्मीद की जा रही हैं कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर आने वाले दिनों कई रिकॉर्ड बनाने वाली है।

हिंदी बेल्ट में कम रहा क्रेज
हिंदी भाषी बेल्ट में पोन्नियन सेल्वन 1 का ज्यादा क्रेज नहीं देखने को मिला। ओपनिंग डे के दिन पोन्नियन सेल्वन 1 हिंदी भाषा में केवल 1.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर पाई। वहीं, हिंदी बेल्ट में विक्रम वेधा में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की एक्टिंग ने इम्प्रेस किया है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने लगभग 10 करोड़ रुपए की कमाई की है। पॉजिटिव रिव्यूज के बाद भी फिल्म का ओपनिंग डे थोड़ी स्लो रही। गुजरात और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में फिल्म का कलेक्शन रणबीर कपूर की शमशेरा से भी कम रहा। हालांकि, ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो वीकेंड पर आंकड़ों में सुधार हो सकता है।

ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो नवरात्रि ने भी कहीं न कहीं विक्रम-वेधा के कलेक्शन पर असर डाला है। ऐसे में नवरात्रि के बाद फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है। आने वाले दिनों में फिल्म से पॉजिटिव रिस्पॉन्स की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ponnian Selvan-1 won, Vikram Vedha did not reach two digits
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ponnian selvan-1 won, vikram vedha did not reach two digits, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved