• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयेशभाई जोरदार: रणवीर सिंह के फिल्म ट्रेलर पर बवाल, हाईकोर्ट में याचिका दायर

नई दिल्ली । रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया। लेकिन अब यह ट्रेलर विवादों में आ गया है। वजह है ट्रेलर का एक सीन, जिसमें प्रसव से पहले अल्ट्रासाउंड तकनीक के जरिए बच्चे के लिंग का पता लगाया जाता है।

इस सीन के खिलाफ बुधवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई। पीआईएल को कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश विपिन सांघी और न्यायमूर्ति नवीन चावला की अध्यक्षता वाली खंडपीठ के समक्ष पेश किया गया।

हालांकि फिल्म सेव गर्ल चाइल्ड नारे को बढ़ावा देने के लिए है और यह कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ है। याचिकाकर्ता के अनुसार, फिल्म का ट्रेलर अल्ट्रासाउंड तकनीक के गलत उपयोग का विज्ञापन करता है।

गैर सरकारी संगठन 'यूथ अगेंस्ट क्राइम' ने कहा, यह फिल्मी सीन लिंग चयन के लिए अल्ट्रासाउंड की तकनीक का खुले तौर पर उपयोग करने का विज्ञापन कर रहा है। धारा 3, 3 ए, 3 बी, 4, 6 और 22 के अनुसार और पीसी और पीएनडीटी अधिनियम के तहत इसकी अनुमति नहीं है। इसलिए तत्काल इस मामले को लेकर जनहित याचिका दायर की गई।

मनीष शर्मा द्वारा निर्मित 'जयेशभाई जोरदार' में 'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे भी हैं, जो रणवीर के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं।

फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है। यह फिल्म 13 मई को रिलीज हो रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Plea moved against Jayeshbhai Jordaar over sex-selection scene in trailer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jayeshbhai jordaar, plea moved against jayeshbhai jordaar over sex-selection scene in trailer, jayeshbhai jordaar trailer, ranveer singh, shalini pandey, divyang thakkar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved