• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

RRR के खिलाफ तेलंगाना हाईकोर्ट में दायर हुई याचिका, फिल्म प्रदर्शन पर रोक की माँग

Petition filed in Telangana High Court against RRR, seeking a ban on film screening - Bollywood News in Hindi

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म RRR एक तरफ जहाँ कोविड-19 का मुकाबला करते हुए प्रदर्शन की राह देख रही है, अब उसे कानूनी दांवपेचों से भी दो-चार होने के हालात पैदा हो गए हैं। कोरोना के लगातार बढ़ते केस और ओमिक्रॉन वैरिएंट के खतरे को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म के प्रदर्शन को जहाँ स्थगित कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ अब फिल्म के खिलाफ तेलंगाना हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। इस याचिका में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की माँग की गई है।

सिने उद्योग के गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि RRR के खिलाफ यह PIL आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी की रहने वाली एक स्टूडेंट अल्लूरी सौम्या ने दर्ज कराई है। PIL में स्टूडेंट ने यह कहकर RRR के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की है कि फिल्म में कई ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। यह आरोप भी लगाया गया है कि RRR में दो स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीता रामराजू और कोमाराम भीम के इतिहास को गलत तरीके से पेश किया गया है। इस मामले की जस्टिस उज्जवल भूयन और जस्टिस वैंकटे्शवर रेड्डी ने सुनवाई की है। अब इस केस की अगली सुनवाई का इंतजार है। हालांकि, इस मामले पर अब तक एसएस राजामौली और फिल्म की टीम की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Petition filed in Telangana High Court against RRR, seeking a ban on film screening
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: petition filed in telangana high court against rrr, seeking a ban on film screening, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved