• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पायल देव ने खुलासा किया कि नवीनतम सिंगल 'दिल लौटा दो' उनके दिल के करीब क्यों

मुंबई। गायिका-संगीतकार पायल देव अपने नवीनतम सिंगल शीर्षक 'दिल लौटा दो' के साथ वापस आ गई हैं। पायल ने न केवल गाने को कंपोज किया है बल्कि जुबिन नौटियाल के साथ मिलकर इसे अपनी आवाज भी दी है। जुबिन नौटियाल के साथ एक बार फिर से काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, पायल ने आईएएनएस को बताया कि उनके साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है। एक संगीतकार के रूप में मेरा पहला गाना जुबिन की आवाज में 'दिल जाने', 'तुम ही आना', 'फिर चला', और 'दिल चाहते हो' था। जुबिन एक अद्भुत गायक और समझदार व्यक्ति भी हैं। वह संगीतकार के ²ष्टिकोण को समझते हैं और यही गीत को सर्वश्रेष्ठ बनाता है।

गीत किस बारे में बात करता है, इस पर प्रकाश डालते हुए, पायल ने कहा, यह एक पूरी तरह से दुखद रोमांटिक ट्रैक है, जो वास्तव में उन लोगों के लिए भावपूर्ण है, जो धुन सुनना पसंद करते हैं। 'दिल लौटा दो' मेरे दिल के बहुत करीब है, निर्माण के बाद इस ट्रैक ने मुझे भावुक कर दिया। मुझे उम्मीद है कि यह लोगों से जुड़ेगा और दर्शकों के दिल तक सीधे पहुंचेगा। वीडियो में भी, आपको बहुत सारा ड्रामा मिलेगा और कहानी बहुत अद्भुत है।

'दिल लौटा दो' का वीडियो दिल टूटने की बात करता है। क्या रियल लाइफ में कभी पायल का दिल टूटा है?

उन्होंने जवाब दिया कि जीवन में कुछ निश्चित समय या कुछ परिस्थितियां होती हैं। पिछले साल मैंने अपने पिता को खो दिया था और मैं अभी भी भावनात्मक रूप से ठीक नहीं हूं क्योंकि यह एक बड़ी बात है। यही एकमात्र स्थिति है जब मुझे लगता है कि मेरा दिल टूट गया है।

इस बारे में बात करते हुए कि उनका सिंगल सॉन्ग मॉनसून के मौसम के लिए कैसे सही है, गायिका-संगीतकार ने कहा कि हम इस गाने को बारिश से जोड़ सकते हैं, भले ही मूल वीडियो में एक अलग वाइब हो। लेकिन अगर हम इस वीडियो को बारिश में शूट करते, तो गीत भी जुड़ पाता। मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से निर्देशक पर निर्भर करता है कि वह गीत को कैसे देखता है लेकिन निश्चित रूप से हम इस गीत को मानसून से भी जोड़ सकते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Payal Dev reveals why latest single Dil lauta do is close to her heart
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jubin nautiyal, payal dev, dil lauta do, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved