• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पठान को लेकर शाहरुख उत्साहित, शुरू किया रिलीज डेट काउंट डाउन

Pathaan: Shah Rukh Khan begins countdown with new poster - Bollywood News in Hindi

शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की मैग्नम ओपस पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर ब्लॉकबस्टर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तेज एक्शन सीक्वेंस और रक्तपात से भरपूर, स्पाई थ्रिलर को शाहरुख खान की सबसे बड़ी परियोजनाओं में से एक माना जा रहा है, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। साल 2022 खत्म होने को है, ऐसे में बॉलीवुड के बादशाह ने फिल्म की रिलीज डेट काउंट डाउन करके पठान को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया। शाहरुख ने हिंदी, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी में फिल्म के नए पोस्टर साझा किए, जहां प्रमुख तिकड़ी को हाथों में बंदूकें लिए देखा जा सकता है।

पोस्टरों को साझा करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, पट्टी बांध ली है..? तो चलें!!! तेलुगु।

पिछले महीने की शुरुआत में किंग खान के जन्मदिन पर इसका टीजर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। पठान का ट्रेलर जनवरी में ही रिलीज होगा। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनन्द ने फिल्म और इसके गानों के बारे में बात करते हुए कहा, पठान में दो शानदार गाने हैं और सौभाग्य से दोनों इतने अविश्वसनीय हैं कि वे साल के संभावित चार्टबस्टर एंथम हैं। इसलिए, हमने लोगों को गाने का आनंद लेने के लिए पर्याप्त समय देने का फैसला किया।

शाहरुख और दीपिका ने हाल ही में स्पेन में सेट से तस्वीरें लीक होने के बाद खूब सुर्खियां बटोरी थीं। ग्लैमरस जोड़ी ने मल्लोर्का में एक गाने की शूटिंग की, जहां शाहरुख आठ पैक और दीपिका अपनी परफेक्ट बिकनी बॉडी दिखा रहे थे। इसके बाद वे स्पेन में कैडिज और जेरेज गए जहाँ उन्होंने शेड्यूल को पूरा किया।

पठान के लिए दीपिका और शाहरुख खान को चुनने के बारे में बोलते हुए सिद्धार्थ आनन्द ने कहा, दीपिका और शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन जोड़ी शायद भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी जोडिय़ों में से एक है। इनकी जोड़ी ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। हमने पठान में शाहरुख और डीपी को एक अभूतपूर्व तरीके से पेश किया है। उनके पास एक-दूसरे के साथ इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री है और वे एक साथ बहुत ही हॉट लगते हैं। उनकी जैसी जोड़ी मिलना दुर्लभ है और उनकी जोड़ी पठान के लिए एक बड़ी यूएसपी है।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित पठान रॉ एजेंट कोडनेम पठान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ऐसे अशुभ खलनायक से भिड़ता है, जो भारत के सुरक्षा तंत्र को तहस-नहस करने पर आमादा है। अपनी भूमिका को मुकम्मिल करने के लिए शाहरुख खान ने बड़े पैमाने पर शारीरिक परिवर्तन किए हैं।

पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म, जिसमें सलमान खान का कैमियो भी है, यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pathaan: Shah Rukh Khan begins countdown with new poster
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pathaan shah rukh khan begins countdown with new poster, deepika padukaun, john abraaham, sidharth anand, aditya chopra, salman khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved