• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'बड़ी होकर, मैं अपने देश के लिए एक एजेंट होने की कल्पना करती हूं': परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra: Growing up, I fantasised being an agent for my country - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अपनी नई फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' के लिए तैयार परिणीति चोपड़ा का कहना है कि बड़ी होकर उन्होंने भारत के लिए एक एजेंट होने और इसकी रक्षा करने की कल्पना की थी और बचपन में खेल खेल में एजेंट बनकर भी दिखाती थी।

परिणीति ने कहा, "एक कलाकार के तौर पर हम अपने करियर में बहुत सारी फिल्में पहली बार करते हैं, मैं रोमांचित हूं कि सिनेमा में अपने 11 वें वर्ष में मैं अपनी पहली पूर्ण एक्शन फिल्म कर रही हूं। मुझे कोड नेम तिरंगा का टीजर रिलीज के बाद कई सारी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है, मैं खुश हूं। यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए बेहद उत्साहजनक है जिसने कभी इस शैली में काम नहीं किया है।"

वह आगे कहती हैं, "टीजर सिर्फ इस बात की एक झलक है कि ट्रेलर और स्क्रीन पर मेरे प्रदर्शन से क्या उम्मीद की जाए। मैंने इस फिल्म के लिए खुद को शारीरिक रुप से बहुत मेहनत से तैयार किया है लेकिन मैंने इसके हर हिस्से का पूरा आनंद लिया है।"

"मैं हमेशा से खुद को एक्शन जॉनर के साथ स्क्रीन पर पूरी तरह से नए तरीके से पेश करना चाहती थी और मुझे ऐसा करने के लिए इससे बेहतर फिल्म नहीं मिल सकती थी क्योंकि इसने मुझे स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने और दर्शकों को दिखाने की अनुमति दी है कि प्रस्तुत होने पर मैं क्या कर सकती हूं।"

वह कहती हैं, "पहले की बात करें तो मैं पहली बार पर्दे पर एक एजेंट की भूमिका भी निभाती हूं। बड़े होकर, मैंने अपने देश के लिए एक एजेंट होने और पूरे दिल से इसकी रक्षा करने की कल्पना की। मैं एक खिलौना बंदूक रखती थी और नाटक करती थी कि मैं मैं भारत की सेवा में सबसे अच्छी एजेंट हूं। इसलिए, मुझे कोड नेम तिरंगा में अपने बचपन के सपने को भी पूरा करने का मौका मिल रहा है।"

"इस वजह से फिल्म की तैयारी के दौरान और सेट पर हर एक दिन मैंने एक नवोदित कलाकार के रूप में वही हड़बड़ी महसूस की। मैं वास्तव में खुश हूं कि लोग हमारे टीजर को पसंद कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि वे हमारे ट्रेलर को भी पसंद करेंगे!"

'कोड नेम तिरंगा' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Parineeti Chopra: Growing up, I fantasised being an agent for my country
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: parineeti chopra, code name tiranga, growing up, i fantasised being an agent for my country, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved