• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

परेश रावल : मैंने कभी भी अश्लील कॉमेडी का समर्थन नहीं किया

Paresh Rawal: Have never been in support of vulgar comedy - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। कॉमेडी शैली की बात करें तो परेश रावल ने हमेशा अपना अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन एक चीज है जिसके वह समर्थन में नहीं हैं और वह है अश्लील कॉमेडी या दूसरों को हंसाने के लिए किसी को नीचा दिखाना। आईएएनएस के साथ बातचीत करते हुए, 66 वर्षीय स्टार ने हिंदी सिनेमा में कॉमेडी की बदली हुई परिभाषा के बारे में भी बात की।

परेश ने कहा, "हां, निश्चित रूप से यह बदल गया है। वहां जो बकवास थी वह भी एक किस्म थी लेकिन अब जो कॉमेडी आ रही है वह उच्च और अच्छी कॉमेडी है, जिसे करने में मुझे मजा आता है।"

अपनी अगली फिल्म 'हम दो हमारे दो' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता ने कहा, "निश्चित रूप से एक बदलाव आया है। वैसे भी मैं कभी भी अश्लील कॉमेडी या किसी को नीचा दिखाने और शारीरिक विकृति का मजाक बनाने का समर्थन नहीं करता हूं। यह अच्छा नहीं है। मुझे लगता है कि मैंने जो पहली कॉमेडी फिल्म की वह 'अंदाज अपना अपना' थी।"

'हम दो हमारे दो' का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है, जिसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। एक मैडॉक मूल फिल्म, यह 29 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी ।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Paresh Rawal: Have never been in support of vulgar comedy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: paresh rawal, vulgar comedy, paresh rawal have never been in support of vulgar comedy, hum do hamare do, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved