• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर ने भारत के संकट से उबरने के लिए मांगी दुआ

Pakistani actor-singer Ali Zafar prays for wellbeing of India - Bollywood News in Hindi

मुंबई। पाकिस्तानी अभिनेता एवं गायक अली जफर ने बुधवार को भारत के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया, जिसमें उन्होंने कोविड-19 से जूझ रहे देश के लिए अपनी चिंता जाहिर की और साथ ही इससे उभरने के लिए प्रार्थना भी की। भारत कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है, जिससे निकलने के लिए दुआं मांगते हुए अली जफर ने वीडियो संदेश जारी किया है।

हिंदी और उर्दू दोनों भाषाओं में बोलते हुए जफर ने कहा, भारत के लोग, आप ऐसे कठिन समय और दर्द का सामना कर रहे हैं, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। पाकिस्तान में भी लोग परेशान हैं। शायद ये कठिन समय हमें समझाएगा कि मानवता क्या है और यह फैक्ट है कि मानवता से बड़ा कुछ भी नहीं है। इन कठिन समय में, पाकिस्तान के लोग और मैं आपके साथ खड़े हैं और आपकी सलामती की दुआ करते हैं। हम सभी ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि हमारी मुश्किलें जल्द ही दूर हो जाएं और भारत, पाकिस्तान और दुनिया में हर जगह खुशियां हों। आइए सभी एक साथ खड़े हों और इन कठिन समय के दौरान एक-दूसरे के लिए प्रार्थना करें।

अली जफर ने बॉलीवुड में एक अभिनेता के तौर पर कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें डियर जिंदगी, तेरे बिन लादेन, मेरे ब्रदर की दुल्हनिया और किल दिल सहित कई लोकप्रिय फिल्मों में देखा जा चुका है। अभिनय के साथ ही वह अच्छा गाते भी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistani actor-singer Ali Zafar prays for wellbeing of India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ali zafar, pakistani actor-singer ali zafar, prays, wellbeing, india, coronavirus, covid 19, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved