• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पहलाज निहलानी के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा नया चेहरा

Pahlaj Nihalani returns with next project, to introduce fresh face - Bollywood News in Hindi

मुंबई । पहलाज निहलानी अपने अगले प्रोडक्शन 'अनारी इज बैक' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। पहलाज 'आंखें', 'अंदाज' और कई अन्य सुपरहिट फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं। फिल्म का शेड्यूल जल्द पूरा किया जाएगा, फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन काम जल्द ही शुरु होगा। फिल्म में बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री करने वाला एक नया चेहरा नजर आएगा।

इससे पहले भी पहलाज ने उद्योग के लिए कई चेहरों को पेश किया है, जिन्होंने भारी लोकप्रियता हासिल की। उसी के बारे में बात करते हुए, निमार्ता और पूर्व-सेंसर बोर्ड के प्रमुख ने कहा कि मैंने हमेशा उद्योग में नई प्रतिभाओं को पेश करके बहुत खुशी और गर्व महसूस किया है। गोविंदा, चंकी पांडे, नीलम और दिव्या भारती जैसे कई कलाकारों ने मेरे साथ अपना सिनेमाई सफर शुरू किया था, और इस बात की मुझे बहुत खुशी होती है।

बेहद उत्साहित पहलाज ने आगे कहा कि हम अपनी अपकमिंग फिल्म 'अनारी इज बैक' की शूटिंग जल्द खत्म करने वाले हैं। मैं इंडस्ट्री में एक और नए चेहरे को पेश करने के लिए उत्साहित हूं।

'अनारी इज बैक' जो दो साल के अंतराल के बाद पहलाज की पहली परियोजना है, इस साल जनवरी में इसकी शूटिंग शुरू हुई थी और लखनऊ और आसपास के इलाकों में बड़े पैमाने पर फिल्म को शूट किया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pahlaj Nihalani returns with next project, to introduce fresh face
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pahlaj nihalani, pahlaj nihalani returns with next project, to introduce fresh face, aankhen, andaz, anaari is back, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved