• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पद्मश्री से सम्मानित रवीना टंडन 'आरण्यक' के बाद नए ओटीटी शो की शोभा बढ़ाएंगी

Padma Shri awardee Raveena Tandon to grace new OTT show after Aaranyak - Bollywood News in Hindi

मुंबई | अपने स्ट्रीमिंग शो 'आरण्यक' को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, जिन्होंने 1990 के दशक में बॉलीवुड में राज किया था और जिन्हें हाल ही में देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित किया गया था, एक और ओटीटी शो में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। निर्माता शो के शीर्षक और कहानी को फिलहाल गुप्त रखे हुए हैं।

अपना उत्साह साझा करते हुए रवीना टंडन ने कहा, "मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। यह शो मेरे लिए बहुत खास होने वाला है क्योंकि मुझे हमेशा अपने द्वारा निभाए गए हर किरदार के साथ खुद को चुनौती देना और नए सिरे से गढ़ना पसंद है और इस शो ने मुझे बस इतना ही दिया है, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि कुछ मजे के लिए हमारे साथ बने रहें!"

अभी तक का शीर्षक वाला शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा, इसके शीर्षक और स्ट्रीमिंग की तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी।

डिज्नी स्टार में डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के कंटेंट, हेड, गौरव बनर्जी ने कहा, "रवीना टंडन के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। वह भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी पूरी यात्रा के दौरान सुपरस्टार हैं और रही हैं और साथ में डिज्नी प्लस हॉटस्टार और रवीना टंडन जल्द ही दर्शकों के स्क्रीन पर कुछ जादू लाएंगे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Padma Shri awardee Raveena Tandon to grace new OTT show after Aaranyak
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padma shri, raveena tandon, aaranyak, gaurav banerjee, \r\ndisney plus hotstar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved