• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'पाताल लोक' में है पत्रकार की हत्या की साजिश की कहानी

Paatal Lok has the story of a journalist murder plot - Bollywood News in Hindi

मुंबई। 'पाताल लोक' का ट्रेलर आने के बाद से ही हर किसी को शो के रिलीज होने का इंतजार है। यह एक आगामी इन्वेस्टिगेटिव कॉप ड्रामा सीरीज है, जिसे देखकर आप स्तब्ध रह जाएंगे! यह श्रृंखला जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत हाथीराम चौधरी के बारे में है, जो एक प्राइम टाइम पत्रकार की हत्या के प्रयास के इर्द-गिर्द घूमने वाले एक मामले को सुलझाता है।

सीरीज के ट्रेलर से स्पष्ट है कि शो के निर्माताओं ने कुछ बेहद महत्वपूर्ण स्थलों पर इसकी शूटिंग की है। इसे दिल्ली, गुड़गांव और रोहतक जैसे स्थानों पर फिल्माया गया है। ट्रेलर में दर्शकों को विभिन्न पहलुओं से रूबरू कराया गया है। उदाहरण के तौर पर, इसमें दर्शकों को कई कारों से लदा एक पुल दिखाया गया है, साथ ही कई अलग-अलग लोकेशन्स दिखाए गए हैं और सबसे महत्वपूर्ण, अधिकांश ²श्यों को वास्तविक लोकेशन्स पर शूट किया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत अलग-अलग 'लोक' के वर्णन के साथ होती है, जो समाज में अलग-अलग वर्ग के विभाजन को प्रदर्शित करता है। यह हमें शहर और विभिन्न 'लोक' का अवलोकन दिखाता है और फिर हत्या के षड्यंत्र के लिए चार अलग-अलग संदिग्धों की गिरफ्तारी के प्रयासों की झलक दिखाते हुए 'पाताल लोक' में ले जाता है, जिसके बाद हमें चार संदिग्धों जैसे कि टोपे सिंह, कबीर एम, मैरी लिंगदोह और विशाल या हथोड़ा त्यागी से परिचित करवाया जाता है। इस ²श्य में विशाल त्यागी को अपराध की कुछ भीषण झलक के साथ दर्शाया गया है, जिसका अंतत: दिल्ली की भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर पुलिस द्वारा पीछा किया जाता है।

श्रृंखला के निर्माताओं ने पुरानी दिल्ली के भीड़ भरे रेलवे स्टेशन पर इस पूरे पीछा करने वाले ²श्य को अंजाम दिया है।

इसके बाद ट्रेलर, इंस्पेक्टर हाथीराम के मुख्य चरित्र का अनुसरण करता है, जो इस रहस्य के कोहरे को हटाने की कोशिश करता है। ट्रेलर में शानदार सिनेमेटोग्राफी की झलक से इतना तो तय है कि यह एक शानदार शो होने वाला है। ट्रेलर ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है, जिसके बाद हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है!

इसे 15 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर जारी किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Paatal Lok has the story of a journalist murder plot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: paatal lok, journalist murder plot, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved