• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

OTT भारतीय कंटेंट में तड़का डालता है जबकि बॉलीवुड में मसालों की कमी

नई दिल्ली। इन जहां बॉलीवुड ठप्प है, वहीं वीडियो स्ट्रीमिंग पोर्टल भारत के मनोरंजन उद्योग में नई प्रतिभा, खस्ता कंटेंट और साहसिक विचारों का आयात कर रहे हैं, जो कभी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए स्टार पावर पर निर्भर थे। अभिनेताओं का कहना है कि ओवर-द-टॉप (ओटीटी) सेवाएं अपने स्ट्रीमिंग कंटेंट में नए जमाने के दर्शकों की उभरती प्राथमिकताओं को उजागर कर रही हैं।

'मिजार्पुर' और 'सेक्रेड गेम्स' जैसी वेब क्राइम थ्रिलर पर चमकने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'बदलाव होता रहता है।'

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "ऐसा लगता है कि ओटीटी के आने से सिनेमा में बदलाव का समय आ गया है। ओटीटी के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।"

उन्होंने कहा, "ओटीटी पर कहानियां महत्वपूर्ण हैं। इसमें कौन या क्या है, यह महत्वपूर्ण नहीं है। उसकी प्रतिभा और प्रदर्शन मायने रखता है। कहानी सुनाना ज्यादा मायने रखता है।"

44 वर्षीय इस अभिनेता ने यह भी कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एक नर्सरी है जहां नई प्रतिभाएं आसानी से खिल रही हैं।

अभिनेता ने कहा, "मैं इससे खुश हूं। मैं देख सकता हूं कि ओटीटी के आने से एक के बाद एक प्रतिभाएं आ रही हैं। खासकर उनके लिए जो फिल्मों के जरिए पहचान पाने में समय लगाते हैं और यहां ओटीटी पर एक संभावना है।"

पंकज त्रिपुाठी ने 2012 में दो-भाग वाली फिल्म गाथा 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में एक छोटी सी भूमिका के साथ स्पॉटलाइट अर्जित किया था। उनका कहना है कि स्ट्रीमिंग सेवाओं पर कंटेंट राजा है, एक ऐसी वास्तविकता जो शायद सेल्युलाइड युग के दौरान अनुपस्थित है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-OTT adds spice to Indian content as Bollywood loses masala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ott, spice, indian content, bollywood loses masala, pankaj tripathi, adarsh gourav, wamiqa gabbi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved