• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ओमिक्रॉन के खतरे के बीच गूगल, इंटेल 'सीईएस 2022' में नहीं होंगे शामिल

Omicron threat: Google, Intel not to attend CES 2022 in-person - World News in Hindi

सैन फ्रांसिस्को। गूगल और इंटेल उन टेक कंपनियों की बढ़ती सूची में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने लास वेगास में व्यक्तिगत रूप से 'सीईएस 2022' में शामिल नहीं होने का फैसला किया है, क्योंकि ओमिक्रॉन वेरिएंट के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जहां सीईएस की गवर्निग बॉडी, कंज्यूमर टेक्नोलॉजी एसोसिएशन (सीटीए) शो को आगे बढ़ाने की योजना बना रही है, वहीं लेनोवो, टी-मोबाइल, एटी एंड टी, मेटा, ट्विटर, अमेजन, टिकटॉक, पिनटेरेस्ट, अल्फाबेट के स्वामित्व वाली वेमो जैसी कई टेक कंपनियां साथ में हैं। कई मीडिया आउटलेट्स के साथ, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्सशो में शामिल नहीं होंगे।

मीडिया रिपोर्टों में एक प्रवक्ता के हवाले से कहा गया, "सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, हमने सीईएस 2022 के शो फ्लोर पर उपस्थिति को रोकने का फैसला किया है। हम ओमिक्रॉन वेरिएंट के बढ़ते ममालों की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और हमने फैसला किया है कि यह स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।"

पिछले कई वर्षों से, लास वेगास कन्वेंशन सेंटर में गूगल के बाहरी प्रदर्शन मुख्य आधार रहे हैं।

सीटीए ने टेकक्रंच को बताया कि 2,200 से अधिक कंपनियों को लास वेगास में 'सीईएस 2022' में व्यक्तिगत रूप से भाग लेने की पुष्टि की गई है।

आयोजक ने एक बयान में कहा, "हमारा ध्यान तकनीक उद्योग को बुलाने और उन लोगों को देने पर है जो व्यक्तिगत रूप से सीईएस के जादू का अनुभव करने की क्षमता को डिजिटल रूप से अनुभव करने की क्षमता प्रदान करते हैं। हमें विश्वास है कि उपस्थित लोगों और प्रदर्शकों का लास वेगास में सामाजिक रूप से दूर लेकिन सार्थक और उत्पादक कार्यक्रम हो सकता है, या जबकि इसे ऑनलाइन अनुभव कर रहे हैं।"

"हालांकि यह योजनाओं में एक बदलाव है, हम आप सभी के लिए 4 जनवरी और 5 जनवरी को निर्धारित हमारी लेटेस्ट तकनीक को लॉन्च करते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं।"

सीईएस 2022 के विशेष वक्ताओं में से एक टी-मोबाइल के सीईओ माइक सीवर्ट ने घोषणा की कि उनकी कंपनी अगले महीने दुनिया के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स शो में भाग नहीं लेगी।

ब्लॉकचैन-आधारित अपूरणीय टोकन (एनएफटी), दूरस्थ स्वास्थ्य समाधान, सेल्फ-ड्राइविंग कार, गेमिंग, भोजन और स्पेस टेक के आसपास कुछ पहली बार नवाचारों को प्रदर्शित करने के लिए दुनिया का सबसे प्रभावशाली तकनीकी कार्यक्रम की उम्मीद है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Omicron threat: Google, Intel not to attend CES 2022 in-person
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: omicron, omicron threat, google, intel not to attend ces 2022 in-person, ces 2022, intel, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved