• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘अमर प्रेम’ के बाद सबसे रोमांटिक फिल्म होगी ‘अक्टूबर’

मुंबई। शक्ति सामंत की 1971 में आई रोमांटिक क्लासिक फिल्म ‘अमर प्रेम’ में राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर की जोड़ी को भले ही पर्दे पर उतने करीब आने का मौका नहीं मिला, जितने करीब वास्तविक जीवन में एक महिला और पुरुष आते हैं, फिल्म में दोनों के बीच कई रोमांटिक गीत, एक-दूसरे के लिए प्यार व स्नेह का दर्शाया जाना न हो और अंतरंग दृश्य न हों, लेकिन फिल्म ने रोमांस की एक इबारत लिख दी थी।

वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ भी कुछ ऐसी ही मालूम पड़ रही है, जो निर्देशक शूजित सरकार और लेखिका जूही चतुर्वेदी का अब तक सबसे रोमांटिक सहयोग है। फिल्म के ट्रेलर में नदी, हरियाली, खूबसूरत सुबह, प्राकृतिक सानिध्य, पतझड़ की सुबह की झलक है।

फिल्म में वरुण एक होटल के हाउसकीपर की भूमिका में हैं और उन्हें प्यार करने के विचार मात्र से प्यार है। अस्पताल के आईसीयू में जिस लडक़ी को वह देखते हैं, वह कार्यस्थल पर शायद ही उन्हें भाव देती है।

फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है जो यह जानने से पहले कि जिसे वह चाहता है वह उसे प्यार करती है या नहीं अचेत महिला के ठीक होने का इंतजार कर रहा है, जो हाल ही में कुमैल नानजियानी की फिल्म ‘द बिग सिक’ में देखने को मिला।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-October seems like the most romantic film since Amar Prem
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: october, romantic film, amar prem, rajesh khanna, shakti samanta, sharmila tagore, shoojit sircar, varun dhawan, banita sandhu, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved