• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अक्टूबर : सिनेमाघरों में रहेगी फिल्मों की बहार, परिवार, कॉमेडी, एक्शन का दौर जारी

October: Movies will be out in theaters, family, comedy, action will continue - Bollywood News in Hindi

वर्ष 2022 की अन्तिम तिमाही शुरू हो चुकी है। पिछले नौ माह में बॉक्स ऑफिस पर उंगलियों पर गिनने लायक फिल्मों को सफलता मिली है, जबकि असफल फिल्मों की फेहरिस्त लम्बी है। सितम्बर के अन्तिम दिन प्रदर्शित हुई विक्रम वेधा ने हिन्दी सिनेमा को एक बार फिर से असफलता का स्वाद चखाया है। हालांकि फिल्म उद्योग ने और बॉक्स ऑफिस ने उम्मीद नहीं छोड़ी है। अक्टूबर के माह में कमोबेश 6 फिल्मों का प्रदर्शन होने जा रहा है। इस माह हमें फिर से टकराव भी देखने को मिलेगा, जैसा कि 30 सितम्बर को देखने को मिला था। आइए डालते हैं एक नजर अक्टूबर में प्रदर्शित होने वाली फिल्मों पर—

गॉडफादर

प्रदर्शन तिथि 5 अक्टूबर, सितारे—चिरंजीवी, सलमान खान और नयनतारा। यह चिरंजीवी की पैन इंडिया फिल्म है जो हिन्दी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड और मलयालम में प्रदर्शित होने जा रही है।

गुडबाय
प्रदर्शन तिथि 7 अक्टूबर, सितारे—अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता और शिविन नारंग। इस फिल्म के जरिये हिन्दी फिल्मों में, नेशनल क्रश का खिताब पा चुकी, पुष्पा फेम अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, प्रवेश करने जा रही हैं। साथ में अमिताभ बच्चन। यह बाप-बेटी की ऐसी कहानी जो हमें संस्कारों और आधुनिकता के बीच एक द्वंद्व दिखायेगी। इसमें रश्मिका मंदाना ने अमिताभ की बेटी की भूमिका निभाई है।

डॉक्टर-जी
प्रदर्शन तिथि 14 अक्टूबर, सितारे—आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीति सिंह। यह जोड़ी पहली बार परदे पर एक साथ दिखाई देगी। रकुल प्रीत सिंह खूबसूरत हैं और वे अभिनय भी अच्छा करती हैं। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को अपने साथ जोडऩे में सफलता प्राप्त कर ली है। यह एक कॉमेडी फिल्म । आयुष्मान लम्बे समय बाद परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म असफल रही थी, उम्मीद है इस फिल्म से वे एक बार फिर से सफलता का स्वाद चखेंगे।

कोड नेम तिरंगा
प्रदर्शन तिथि 14 अक्टूबर, सितारे—परिणीति चोपड़ा, रजित कपूर, शरद केलकर। इस फिल्म का निर्माण टी सीरीज ने किया है और निर्देशन रितु रिभुदास ने। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के जेहन में तुरन्त ही एक था टाइगर और राजी को ताजा कर दिया। पूरी फिल्म इन दोनों फिल्मों के कथानक को मिलाकर बनाई गई है। ट्रेलर से परिणीति चोपड़ा के अभिनय के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता हाँ उनका एक्शन जरूर दमदार लगा।

थैंक गॉड
प्रदर्शन तिथि 25 अक्टूबर। सितारे—अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा निर्माता निर्देशक इन्द्र कुमार। इन्द्र कुमार ने अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर आदि को लेकर कुछ समय पूर्व एक महा बकवास कॉमेडी फिल्म दर्शकों को दी थी। आश्चर्य की बात रही कि दर्शकों ने उस फिल्म को सफलता दिलाई। थैंक गॉड भी एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें अजय देवगन यमराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की सफलता की उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं। हालांकि इसके साथ ही अक्षय कुमार वर्ष में आखिरी बार फिर से दर्शकों के सामने आने जा रहे हैं। उनके द्वारा निर्मित अभिनीत फिल्म रामसेतु इसी दिन प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिज, नुसरत भरुचा भी दिखाई देंगी। यह फिल्म भारत से श्रीलंका के मध्य बने रामायण जमाने के पुल रामसेतु के बारे में है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-October: Movies will be out in theaters, family, comedy, action will continue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: october movies will be out in theaters, family, comedy, action will continue, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved