• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नुसरत भरुचा बोलीं : 'अजीब दास्तांस' का सेगमेंट खिलौना खास व संतोषजनक यात्रा रही

Nushrratt Bharuccha: Ajeeb Daastaans Khilauna a special and satisfying journey - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने सोमवार की शाम को सोशल मीडिया पर अपनी हाल ही में जारी नवीनतम ओटीटी एंथोलॉजी फिल्म 'अजीब दास्तांस' के खिलौना सेगमेंट को एक विशेष और संतोषजनक यात्रा बताया। नुसरत राज मेहता द्वारा निर्देशित सेगमेंट में घर में काम करने वाली बाई (मेड) की भूमिका में दिखाई दी हैं, जिसमें अभिषेक बनर्जी और बाल कलाकार इनायत वर्मा हैं।

नुसरत ने ट्वीट करते हुए कहा कि "अजीब दास्तां का खिलौना सेगमेंट मेरे लिए एक विशेष और संतोषजनक यात्रा रही है। जिस किसी ने भी इसे देखा है, उन्हें एक बहुत बड़ा शुक्रिया। मीनल की भूमिका को चित्रित करने के लिए मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उसके प्रति मैं कृतज्ञता से भर गई हूं।"

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि "मुझे वास्तव में मेरे निर्देशक राज मेहता को मुझे यह भूमिका देने को लेकर मुझ पर जताए गए विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहिए। राज, मैंने हर एक दिन आपके साथ सेट पर एक विस्फोट (पूरे जोश के साथ काम) किया है।"

अभिनेत्री ने लेखक सुमित सक्सेना और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से लेकर अपने सह-कलाकारों अभिषेक बनर्जी और बाल कलाकार इनायत वर्मा को संबोधित करते हुए भी अपनी बातें साझा की। उन्होंने फिल्म में प्रत्येक व्यक्ति की भूमिका की प्रशंसा की। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nushrratt Bharuccha: Ajeeb Daastaans Khilauna a special and satisfying journey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nushrratt bharuccha, ajeeb daastaans, khilauna, special, satisfying journey, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved