• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब राजीव सेन ने किया एनिमल का रिव्यू, बताया वाहियात फिल्म

Now Rajiv Sen reviewed Animal, called it a ridiculous film - Bollywood News in Hindi

एनिमल फिल्म देखने वालों की इस पर अलग-अलग राय है। कई लोगों ने इसमें दिखाई गई हिंसा पर आपत्ति जताई है। हालांकि इंडस्ट्री से जुड़े ज्यादातर लोगों ने इस मूवी की तारीफ की है। अब सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने भी फिल्म का ऑनेस्ट रिव्यू किया है। उन्होंने एनिमल को वाहियात फिल्म बताया है। राजीव ने बताया है कि फिल्म में उन्हें क्या चीज खटकी। वैसे राजीव ने रणबीर कपूर और बॉबी देओल की तारीफ की है।


रणबीर को सैल्यूट


सुष्मिता सेन के भाई राजीव अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार उनका मूवी रिव्यू सुर्खियों में है। राजीव यूट्यूब व्लॉगर हैं। उन्होंने रीसेंट व्लॉग में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पर चर्चा की है। राजीव ने कहा है, मैं एनिमल फिल्म पर अपना ऑनेस्ट रिव्यू देना चाहता हूं। एक्टिंग की बात करें तो रणबीर कपूर को चैलेंजिंग और हिम्मतवाला रोल करने के लिए 10 में से 10 मिलते हैं। उनको सैल्यूट है। मुझे लगता है कि बर्फी के बाद उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस है। मिस्टर बॉबी देओल की बात करें तो वह भी शानदार हैं। आप अमेजिंग हो बॉबी। जब हम फ्लाइट में मिले थे तो काश मैंने आपसे बात की होती।

आंखों से जीता दिल


मुझे याद है, मुंबी से दुबई की फ्लाइट में आप अपने परिवार के साथ थे इसलिए मैंने आपको डिस्टर्ब नहीं किया था। बिना एक भी शब्द बोले आपने अपनी आंखों और बॉडी लैंग्वैज से एक्टिंग की है। बिना बोले दर्शकों का दिल जीतना बहुत बहुत स्पेशल है।


लंबी थी फिल्म


राजीव आगे बोलते हैं, अब फिल्म के बारे में बात करते हैं। अगर आप ईमानदारी से मुझसे पूछेंगे कि फिल्म कैसी लगी तो मैं कहूंगा- वाहियात। मैं इससे कनेक्ट नहीं कर पाया क्योंकि मुझे लगता है कि इसमें बहुत हिंसा थी। लोगों को मारना उन्हें टॉर्चर करना अलग बात है। लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म बहुत लंबी भी थी। इसलिए स्क्रिप्ट और मूवी के पॉइंट ऑफ व्यू से यह बहुत वाहियात फिल्म थी।

सबने देखे बॉबी के आंसू


राजीव ने अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की तारीफ भी की। हालांकि कहा कि रश्मिका के डायलॉग्स समझ नहीं आए तो फिल्म के लिहाज से वह ठीक नहीं थीं। बॉबी के लिए कहा कि उनको आंखों में जो आंसू थे वो सबने देखे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Now Rajiv Sen reviewed Animal, called it a ridiculous film
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: now rajiv sen reviewed animal, called it a ridiculous film, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved