• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब 21 से है अगस्त्य नंदा को उम्मीद, क्या राघवन दे पाएंगे करियर को गति

Now Agastya Nanda is hopeful from 21, will Raghavan be able to give momentum to his career - Bollywood News in Hindi

अमिताभ बच्चन के नाती अर्थात् बेटी श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा ने गत वर्ष जोया अख्तर निर्देशित फिल्म आर्चीज से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म के जरिये शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी अपने कदम आगे बढ़ाए। लेकिन यह फिल्म इन दोनों बच्चों के लिए कुछ खास न कर सकी। ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित हुई इस फिल्म को दर्शकों ने स्वीकार नहीं किया। असफल शुरूआत की बाद भी अगस्त्य नंदा को निर्देशक श्रीराम राघवन ने अपनी फिल्म 21 में नायक के तौर पर लिया है। इन दिनों अगतस्त्य इसी फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। अगस्त्य ने सोमवार 10 जून को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। बताया जा रहा है कि 21 के लिए राघवन ने पहले वरुण धवन को लेने का मानस बनाया लेकिन किन्हीं परिस्थितियों के चलते यह सम्भव नहीं हो सका और उनके स्थान पर अगस्त्य नंदा को लिया गया।


इसमें व्हाइट ब्लेजर पहने अगस्त्य एक ग्रे कलर की कुर्सी पर बैठे हैं और उस पर पीछे 21 लिखा हुआ है। फिल्म में गुजरे जमाने के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और जयदीप अहलावत भी खास रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म को सैकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित एक बैटल ड्रामा माना जा रहा है। उन्हें मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।


बताया जा रहा है कि इस फिल्म से अक्षय कुमार की भांजी सिमर भाटिया भी डेब्यू करने जा रही हैं। इसके निर्देशक श्रीराम राघवन हैं। श्रीराम राघवन ने हिन्दी सिनेमा को बदलापुर और अंधाधुन सरीखी फिल्में देने के साथ ही गद्दार सरीखी थ्रिलर फिल्म दी है। उनकी फिल्म के प्रति दर्शकों का एक अलग रूझान रहता है। इसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के तहत बनाया जा रहा है। यह 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Now Agastya Nanda is hopeful from 21, will Raghavan be able to give momentum to his career
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: now agastya nanda is hopeful from 21, will raghavan be able to give momentum to his career, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved