• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

सिर्फ माधुरी या अजय देवगन ही नहीं अपितु ये सितारे भी कर रहे हैं वेब सीरीजों में काम

सिने उद्योग के कई सारे सितारों ने ओटीटी प्लेटफार्म के लिए न सिर्फ फिल्में की हैं अपितु कई वेब सीरीजों में काम करके अपनी एक नई पहचान बनाने में कामयाब हो चुके हैं। ओटीटी प्लेटफार्म ने सिने उद्योग के उन सितारों को एक बार फिर से चर्चाओं में ला दिया है जिन्हें दर्शकों ने बहुत पहले सिनेमाघरों में नकार दिया था या जो सिने दर्शकों के लिए गुजरे जमाने की बात हो चुके हैं। इन सितारों में जहाँ माधुरी दीक्षित, संजय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे हैं जो इन दिनों स्वयं को वेब सीरीजों के जरिए दर्शकों के सामने आ रहे हैं। इन सितारों के साथ-साथ कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म की पकड़ को पहचाना है और वे इसके जरिये स्वयं को दर्शकों के सामने लाने की तैयारियों में हैं। इन सितारों में अजय देवगन, शाहिद कपूर, अक्षय कुमार जैसे सितारों के नाम भी शामिल हैं।
बॉलीवुड के धुरंधर स्टार्स भी ओटीटी का रुख कर चुके हैं, इनमें से कई ऐसे स्टार्स हैं जो अभी भी डिजिटल डेब्यू की राह देख रहे हैं। माधुरी दीक्षित और अजय देवगन की सीरीज रिलीज होने को तैयार हैं, जबकि अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टार्स लाइन में हैं। अक्षय कुमार अमेजन प्राइम वीडियो के प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे तो शाहिद कपूर की सीरीज को फैमिली मैन की निर्देशक द्वय जोड़ी राज एंड डीके डायरेक्ट करेंगे। सोनाक्षी भी एक नहीं बल्कि दो दो सीरीज में नजर आएंगी।
आइए बताते हैं किन स्टार्स की कौन सी वेब सीरीज आप आने वाले समय में देख पाएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Not only Madhuri or Ajay Devgan but these stars are also working in web series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: not only madhuri or ajay devgan but these stars are also working in web series, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved