• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

बॉलीवुड का सफर अच्छा रहा, शिकायत की कोई वजह नहीं : गुल पनाग

मुंबई। अभिनेत्री गुल पनाग (Gul Panag) का कहना है कि बॉलीवुड उनकी जिंदगी का महज एक हिस्सा रहा है और इंडस्ट्री में उनका अब तक का सफर शानदार रहा है। गुल ने 1999 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। उन्होंने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व भी किया था। अपने अब तक के फिल्मी करियर में गुल ने 'डोर', 'धूप', 'मनोरमा सिक्स फीट अंडर' और 'अब तक छप्पन 2' जैसी फिल्मों में काम किया है।

हिंदी फिल्म जगत में अपने अब तक के इस सफर के बारे में गुल ने सोमवार को कहा, "मेरी जिंदगी के इस सफर में बॉलीवुड महज एक हिस्सा रहा है। मेरे ख्याल से यह एक शानदार सफर रहा है और मेरे पास शिकायत करने की कोई वजह नहीं है।"

गुल एक अर्ध-मैराथन धाविका, एक बाइकर और एक पाइलट भी हैं।

फिटनेस के लिए जानी जाने वाली गुल साल 2017 में एक हेल्थ और फिटनेस स्टार्टअप मोबीफिट की सह-संस्थापक भी रहीं। वह 2014 के आम चुनाव में चंडीगढ़ से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार भी थीं।

निजी और पेशेवर जिंदगी में वह किस तरह से तालमेल रखती हैं, इसके जवाब में गुल ने कहा, "मुझे लगता है कि जिंदगी आपको कई सारे मौके देती है। आप या तो ले सकते हैं या यह कह सकते हैं कि मैं एक बहुत ही कम्फर्टेबल जोन में हूं और मैं कुछ करना नहीं चाहती हूं। मेरे ख्याल से मैं उन लोगों में से हूं जो अपने राह में आने वाले हर अवसरों पर नजर रखते हैं। अगर अवसर अच्छा रहता है, तो मैं उन्हें दोनों हाथों से स्वीकारती हूं।"

गुल वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी संग काम कर रही हैं। इस पर गुल ने कहा, "अमेजन प्राइम वीडियो के 'द फैमिली मैन' के साथ मैं पहली बार डिजिटल फॉर्मेट में काम कर रही हूं। इसे अमेजन प्राइम वीडियो में वैश्विक पैमाने पर देखा जा सकता है। मैं सही मायनों में खुद को आभारी महसूस कर रही हूं कि मुझे इस तरह के एक बेहतरीन प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला है।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No reason to complain: Gul Panag on her Bollywood journey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: complain, gul panag, bollywood journey, film industry, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved