• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'अच्छे कंटेंट के साथ बड़ी जिम्मेदारी आती है' : निथ्या

Nithya says with good content comes great responsibility - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अपने पहले सीजन में दर्शकों को बांधे रखने के दो साल बाद 'ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2' एक बार फिर चर्चा में है। 9 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर ने अब तक 8.9/10 की प्रभावशाली आईएमडीबी रेटिंग हासिल की है। सीजन 2 डबल एक्शन, सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है, जो आकर्षक कहानी और कलाकारों की टुकड़ी के प्रदर्शन के साथ छाया हुआ है।

सीजन 2 में अधिकांश कलाकार अपने पात्रों के बारे में मुखर रहे हैं; अब, दक्षिण भारतीय बहुभाषी स्टार निथ्या मेनन, जो आभा सभरवाल के रूप में अपनी भूमिका को दोहराती हैं, ने फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त पर अपने विचार साझा किए।

मेनन ने कहा, "सबसे पहले, मैं ब्रीद फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने और सेट पर बेहद प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने के लिए खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूं। मैं कुछ सालों से टीम का हिस्सा हूं और 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' की पहली किस्त निस्संदेह एक विशेष अनुभव था।"

"दुनिया भर के दर्शकों ने अपार प्यार और प्रशंसा की बौछार की, लेकिन जब हम इसे पूरी तरह से सोख रहे थे, तो सीक्वल को और भी बेहतर बनाने का दबाव कुछ ऐसा था जिस पर हमारा पूरा ध्यान था, क्योंकि अच्छे कंटेंट के साथ बड़ी जिम्मेदारी आती है।"

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की मूल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ सीजन 2 भी लिखा है।

मेनन ने आगे कहा, "सीजन 2 में हर किरदार खूबसूरती से विकसित हुआ है, जिसने दर्शकों को सीरीज से जोड़े रखने वाले रहस्यों को जोड़ा है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nithya says with good content comes great responsibility
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nithya menen, breathe into the shadows season 2, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved