• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म "वीरे की वेडिंग" का एक और गाना हुआ रिलीज...

मुंबई। करीना कपूर खान और सोनम कपूर सहित गर्ल गैंग की लाइफ़ पर बनी फिल्म वीरे की वेडिंग को लेकर आजकल बहुत चर्चा है। फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर और गाना तारीफां के बाद एक और गाना रिलीज हो गया है। गाने के बोल हैं 'भागंड़ा ता सजदा...'।ज़ाहिर है फिल्म शादी के इर्द-गिर्द ज़्यादा रहने वाली है, इसलिए भंगडे वाले गाने के साथ मौज मस्ती का आलम है। गाने में करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ सुमित व्यास भी हैं। शाश्वत सचदेव की इस कम्पोजीशन के लिए नेहा कक्कड़, रोमी, सूर्या रघुनाथन और शाश्वत ने आवाज़ दी है।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों में इसे लेकर काफी क्रेज देखने को मिला। पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं करीना कपूर खान और सोनम कपूर की जोड़ी ट्रेलर में काफी दिलचस्प लग रही थी। फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड है, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त आती है और फिर कहानी शुरू होती है।बात करें 'वीरे दी वेडिंग' की तो अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रही है। सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New song called bhangra ta sajda from veere di wedding is relised
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new song, called bhangra ta sajda, from veere di wedding, is relised, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved