• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बरेली की बर्फी के अगले पोस्टर में राजकुमार राव साड़ी में

मुंबई। बरेली की बर्फी का नया पोस्टर बेहद दिलचस्प है, क्योंकि इसमें अभिनेता राजकुमार राव एक साड़ी में लिपटे हुए हैं, जिसे कृति सैनन और आयुष्मान खुराना निहारते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में इस तथ्य से परिचित कराया गया कि प्रीतम विद्रोही एक साड़ी स्टोर में एक सेल्समैन है, तो वहीं यह पोस्टर विचित्र तरीके से इस कथा को बढ़ावा देते हुए नजर आया। प्रीतम विद्रोही के रूप में राजकुमार राव को फिल्म में दो अलग-अलग अवतारों में देखा जाएगा।

एक है शांत और डरपोक साड़ी विक्रेता और दूसरा किरदार है मवाली। पोस्टर में अनुभवहीन और भोले-भाले राजकुमार राव साड़ी में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं, जबकि कृति सैनन असमंजस में और आयुष्मान खुराना असहाय दिख रहे हैं। हालांकि तीनों के बीच समीकरण काफी अच्छा है। बरेली की बर्फी का नया पोस्टर उतना ही विचित्र है, जितनी विचित्र यह रंगीन फिल्म है।

चमकदार पोस्टर और बेहतरीन ट्रेलर के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, फिल्म के एक और दिलचस्प पोस्टर ने दर्शकों को खुश कर दिया है। जीवन को प्रकाशित करने वाली यह फिल्म, बड़े-बड़े सपने देखने वाली एक छोटे से शहर की लडक़ी बिट्टी की कहानी के चारों ओर घूमती है। बोल्ड और हंसमुख बिट्टी अपने दूल्हे की तलाश में है, जबकि चिराग उर्फ आयुष्मान खुराना और प्रीतम उर्फ राजकुमार राव अपने प्यार के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए नजर आएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-New poster of Bareilly Ki Barfi released
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new poster, bareilly ki barfi, released, ayushmann khurana, kriti sanon, rajkummar rao, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved