• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नेहा पेंडसे-सिद्धार्थ मेनन स्टारर 'जून' 30 जून को प्लेनेट मराठी सिनेमा पर लाइव होगी

Nehha Pendse-Siddharth Menon starrer June goes live on Planet Marathi Cinema on June 30 - Bollywood News in Hindi

मुंबई। प्लेनेट मराठी ओटीटी अपने लॉन्च के बाद से ही मराठी प्रशंसकों की उत्सुकता को बढ़ा रहा है, जिसमें वेब सीरीज और वेब फिल्मों की घोषणा की गई है। अब प्लेनेट मराठी ओटीटी की पहली मराठी फिल्म 'जून' की रिलीज से अपने सफर की शुरूआत करेगा। प्लेटफॉर्म की रिलीज और लॉन्च की फिल्में 30 जून, 2021 को पूरी तरह से एक साथ समय पर प्रसारित होंगी।

प्लेनेट मराठी सिनेमा की बदौलत अब टिकट विंडो मराठी फिल्मों के लिए भी डिजिटल हो गई है। 'जून' टीवीओडी के आधार पर लॉन्च होने वाली पहली मराठी फिल्म है। मराठी फिल्म के प्रशंसक बस एक टिकट खरीद सकते हैं और फिल्म को प्लेनेट मराठी सिनेमा में देख सकते हैं। सिंगापुर स्थित वेंचर कैपिटलिस्ट फर्म, विस्टास मीडिया कैपिटल ने मराठी डिजिटल थिएटर में इसे और इस तरह के कई नवाचारों को सक्षम करने के लिए प्लेनेट मराठी ओटीटी के साथ तालमेल किया है।

फिल्म 'जून' के जून 2020 में रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन महामारी ने थियेट्रिकल रिलीज को असंभव बना दिया। फिल्म के निर्माताओं के लिए एक डिजिटल रिलीज आसन्न विकल्प था। प्लेनेट मराठी ओटीटी के अलावा कंटेंट से भरपूर मराठी सिनेमा को रिलीज करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है? आखिरकार, एक शानदार सिनेमा को एक शानदार सिनेमाई अनुभव की आवश्यकता होती है। यह प्लेटफॉर्म दुनिया भर के मराठी फिल्म प्रशंसकों को प्लेनेट मराठी सिनेमा पर फस्र्ट-डे-फस्र्ट-शो का अनुभव प्रदान करता है।

नेहा पेंडसे ब्यास, सिद्धार्थ मेनन, किरण करमारकर, रेशम श्रीवर्धन और नीलेश दिवेकर नाम के स्टार कास्ट के कारण 'जून' शहर में चर्चा का विषय रही है। सुहरुद गोडबोले और वैभव खिश्ती द्वारा अभिनीत, 'जून' सबसे ज्यादा मांग वाली कहानी है क्योंकि इसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक निखिल महाजन द्वारा लिखा गया है। नेटफ्लिक्स ओरिजिनल हॉरर वेब सीरीज 'बेताल' से अपनी काबिलियत साबित करने वाले निखिल फील-गुड इमोशनल फिल्मों की शैली के लिए लेखन में उतर रहे हैं। यह एक निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म भी है। शाल्मली खोलगड़े फिल्म की संगीत मास्टरमाइंड हैं, जिसमें जितेंद्र जोशी और निखिल महाजन ने दिल को छू लेने वाले गीत लिखे हैं। यह फिल्म ब्लू ड्रॉप फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के निखिल महाजन और पवन मालू के सहयोग से सुप्री मीडिया के शार्दुल सिंह ब्यास और नेहा पेंडसे ब्यास का सहक्रियात्मक निर्माण है।

'जून' दो अधूरी आत्माओं की कहानी है जो जीवन की चुनौतियों से गुजरते हुए एक दूसरे में सांत्वना तलाशते हैं। इसे भारत के 51वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भारतीय पैनोरमा की श्रेणी के तहत चुना गया था। यह फिल्म पुणे फिल्म फेस्टिवल, केरल फिल्म फेस्टिवल और न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भी चमकी। नेहा पेंडसे, ब्यास और सिद्धार्थ मेनन को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन श्रेणी में नामांकित किया गया था और सिद्धार्थ मेनन ने न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कार जीता था।

प्लेनेट मराठी के सीएमडी अक्षय बदार्पुरकर निश्चित हैं कि प्रशंसकों को 'जून' के साथ एक सुखद फिल्म अनुभव होगा। वे कहते हैं, "निखिल महाजन द्वारा लिखी गई कहानी और वैभव और सुहरुद द्वारा निर्देशित एक परिपक्व और संतुष्टिदायक फिल्म है। प्लेनेट मराठी ओटीटी, पहला और एकमात्र अनन्य मराठी ओटीटी, इस फीचर फिल्म को हमारे मंच के माध्यम से दर्शकों के सामने पेश करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। यह फिल्म मेरे दिल के करीब है क्योंकि इसे औरंगाबाद, मेरे जन्मस्थान और गृहनगर में फिल्माया गया है। हम भी, इस फिल्म को पेश करने के लिए उत्साहित हैं जो हमारी भावनाओं की परतों में उतरती है। अब के समय में, फिल्म प्रेमी थिएटर का अनुभव चाहते हैं लेकिन बाहर जाने में सक्षम नहीं हैं। प्लेनेट मराठी ओटीटी अपने उपकरणों के लिए मराठी फिल्म के लिए एक थिएटर अनुभव लाया है। हर कोई पूरे महीने या एक साल के लिए सदस्यता नहीं लेना चाहता है। वे केवल एक टिकट खरीद सकते हैं और 48 घंटों में कई बार एक फिल्म देख सकते हैं।"

प्रमुख महिला और फिल्म 'जून' की सह-निर्माता, नेहा पेंडसे, ब्यास मराठी फिल्म उद्योग में इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। वह कहती हैं, "जून एक पथप्रदर्शक सिनेमा है, लेकिन जो इस अनुभव को और भी अधिक रोमांचक बनाता है वह है कि मुझे उद्योग में सर्वश्रेष्ठ के साथ काम करने का मौका मिला। निखिल महाजन ने इस फिल्म में कच्ची भावनाओं को कलमबद्ध करते हुए बहुत अच्छा काम किया है और सुहरुद और वैभव ने एक साथ काम किया है। फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को छूएगी क्योंकि यह उपचार के जादुई अनुभव पर एक साहसिक भावुक है। प्लेनेट मराठी वास्तव में फिल्म को एक वैश्विक नाटकीय रिलीज देकर, लेकिन इससे भी बेहतर, डिजिटल रूप से न्याय देता है। हम नहीं कर सके एक बेहतर मंच मिला है!"

'बेताल' फेम सिद्धार्थ मेनन कहते हैं, "मुझे लगता है कि जून वास्तव में पूरी टीम के लिए निर्देशकों से लेकर सभी के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है। इस फिल्म ने मुझे एक अधिक बारीक कलाकार के रूप में खोला। यह रास्ते के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ भी है। प्लेनेट मराठी ओटीटी के वैश्विक डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से मराठी फिल्मों का अनुभव किया जा सकता है। यह दर्शकों के लिए एक भरोसेमंद लेकिन सोचा-समझा अनुभव होगा। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि लोग फिल्म को कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।"

जून का टीजर आधिकारिक तौर पर प्लेनेट मराठी ओटीटी वेबसाइट पर जारी किया गया है। 30 जून, 2021 को, जब प्लेटफॉर्म लॉन्च किया जाएगा, प्रशंसक अपने प्लैनेट मराठी ओटीटी ऐप पर अपनी पसंदीदा फिल्म देख सकते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nehha Pendse-Siddharth Menon starrer June goes live on Planet Marathi Cinema on June 30
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nehha pendse, siddharth menon, june, marathi cinema, june 30, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved