• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नेहा शर्मा की फिल्म 'आफत-ए-इश्क' का ट्रेलर जारी

मुंबई। नेहा शर्मा अभिनीत फिल्म 'आफत-ए-इश्क' का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया और अभिनेत्री का कहना है कि यह उनके लिए 'अभिनय 101' था। नेहा ने कहा, "यह मेरे लिए मेरे चरित्र के रूप में 101 अभिनय कर रहा था, लल्लो मेरे द्वारा पहले चित्रित की गई किसी भी चीज से बहुत अलग है। लल्लो भारत के एक छोटे से शहर से है, इसलिए मुझे स्थानीय बोली और हिंदी भाषा प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। मुझे एक मेकओवर से भी गुजरनी पड़ी, क्योंकि मैं पूरी तरह से डी-ग्लैम भूमिका में दिखूंगी। हालांकि, यह सबसे संतोषजनक पात्रों में से एक था।"

जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित और इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्देशित, 'आफत-ए-इश्क' अलौकिक तत्वों के साथ एक डार्क ड्रामा है और एक अजीब मोड़ है।

यह हंगेरियन फिल्म 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' की आधिकारिक रीमेक है, जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी सफलता थी और विभिन्न फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार जीते।

निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी ने कहा, "'आफत-ए-इश्क' 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' का मेरा भारतीय हृदय स्थल है। मैं इत्मीनान से कह सकता हूं कि 'आफत-ए-इश्क' रीमेक नहीं, बल्कि एक रूपांतरण है। कुछ के साथ एक रिबूट नए ट्विस्ट, शानदार मूल संगीत और छोटे शहरों के अनोखे भारतीय किरदार। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों की कल्पना को पकड़ लेगी और उनका मनोरंजन करने में सफल होगी, जिसकी हम सभी को जरूरत है, क्योंकि हम धीरे-धीरे एक विनाशकारी महामारी से उभर रहे हैं।"

फिल्म 29 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज हो रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Neha Sharma-starrer Aafat-E-Ishq trailer out
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neha sharma, aafat-e-ishq, neha sharma-starrer aafat-e-ishq trailer out, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved