• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'ओ सजना' विवाद के बीच 'इंडियन आइडल' पर नेहा कक्कड़ ने किया फाल्गुनी पाठक का स्वागत

Neha Kakkar welcomes Falguni Pathak on Indian Idol amidst O Sajna controversy - Bollywood News in Hindi

मुंबई । गायिका नेहा कक्कड़ ने डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' के सेट पर स्वागत किया, जिसमें 'मैंने पायल है छनकाई' गाने के रीमेक को लेकर दोनों के बीच जुबानी जंग चल रही थी। हाल ही में फाल्गुनी ने नेहा के गाने 'ओ सजना' पर अपनी निराशा दिखाई है, क्योंकि यह उनके 90 के दशक के लोकप्रिय गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक है।

चैनल सोनी ने नवरात्रि के विशेष एपिसोड वाले शो का एक नया प्रोमो साझा किया था। दोनों सिंगर्स को गरबा खेलते हुए भी देखा गया।

एक अखबार क्लिप की शैली में प्रोमो में नेहा को प्रतियोगियों के साथ हाथों में डांडिया स्टिक पकड़े हुए दिखाया गया है। वह शो में "पौराणिक" फाल्गुनी का स्वागत करती है क्योंकि वे गरबा गीत गाना शुरू करते हैं और डांडिया रानी की धुन पर नृत्य करते हैं। अन्य जज जैसे हिमेश रेशमिया और होस्ट आदित्य नारायण को डांडिया बजाते देखा जा सकता है।

फाल्गुनी इस वीकेंड इंडियन आइडल 13 पर थिएटर राउंड का हिस्सा होंगी।

डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक के प्रतिष्ठित गीत 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक बनाने के लिए नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा था, जिन्होंने पिछले हफ्ते कहा था कि वह बॉलीवुड गायिका के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहती हैं।

53 वर्षीय गायिका ने पिंकविला को बताया कि वह मूल गीत के लिए अपने प्रशंसकों के प्यार को देखकर खुश हैं, जो मूल रूप से 1999 में रिलीज हुई थी।

फाल्गुनी ने कहा, "मैं इस गाने के लिए हर तरफ से इतना प्यार पाकर अभिभूत और अभिभूत महसूस कर रही हूं, इसलिए मुझे उनकी भावनाओं को साझा करना पड़ा।"

फाल्गुनी ने यह भी साझा किया कि कक्कड़ के गाने के संस्करण 'ओ सजना' के निर्माताओं ने उनसे संपर्क नहीं किया था। पिंकविला के अनुसार, फाल्गुनी ने अपने प्रशंसक द्वारा एक कहानी फिर से साझा की जिसमें उन्होंने कक्कड़ पर मुकदमा करने के लिए कहा।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कानूनी रास्ता अपनाने की योजना बना रही हैं, फाल्गुनी ने कहा, "काश मैं कर पाती लेकिन अधिकार मेरे पास नहीं हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Neha Kakkar welcomes Falguni Pathak on Indian Idol amidst O Sajna controversy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neha kakkar, falguni pathak, indian idol, o sajna controversy, o sajna, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved