• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एनिमल को देखने के बाद खुशी से फूली नीतू कपूर, आलिया ने कहा खतरनाक

Neetu Kapoor was overjoyed after watching Animal, Alia called it dangerous - Bollywood News in Hindi

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इससे पहले गुरुवार को एनिमल की टीम ने फिल्म का प्रीमियर होस्ट किया। रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट अपने मायके और ससुराल वालों के साथ स्पेशल शो देखने पहुंचीं। प्रीमियर में आलिया सास नीतू कपूर, पापा महेश भट्ट, मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ नजर आईं। इस बीच वह फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना संग गले मिलते भी दिखीं।


रणबीर की मां नीतू कपूर ने बिना शब्द के थंब्स अप देकर बताया कि उन्हें ये फिल्म काफी अच्छी लगी। उल्लेखनीय है कि पहले भी कई मौकों पर कपूर और भट्ट परिवार के लोगों को साथ स्पॉट किया गया है। वे किसी भी खास मौके का जश्न मिलकर बनाते हैं। हाल ही में शाहीन भट्ट के जन्मदिन पर सब लोग एक जगह जमा हुए थे।


इसके अलावा प्रीमियर के बाद जब आलिया और उनका परिवार बाहर निकल रहा था, तब एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने फिल्म पर अपना रिव्यू दिया। आलिया ने सिर्फ एक शब्द बोला। दरअसल इंस्टाग्राम पर पैपराजी मानव मंगलानी द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आलिया से जब कैमरामैन ने एनिमल के बारे में पूछा तो उन्होंने प्यारी सी स्माइल के साथ जवाब देते हुए कहा, आउटस्टैंडिंग। हालांकि इससे पहले आलिया को खतरनाक कहते भी सुना गया।


आलिया की यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आलिया ने रणबीर और एनिमल को डेडिकेट एक कस्टमाइज्ड टी-शर्ट पहनकर भी उनका सपोर्ट किया। टी-शर्ट में फिल्म से रणबीर का लुक दिखाया गया था। उन्होंने टी-शर्ट को आकर्षक काले ब्लेजर और काली पैंट के साथ स्टाइल किया।

गौरतलब है कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल में रणबीर लंबे समय बाद एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में रणबीर के अलावा रश्मिका, अनिल कपूर और बॉबी देओल लीड रोल में हैं। अनिल ने रणबीर के पिता का रोल निभाया है, जबकि बॉबी खूंखार विलेन बने हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का क्लैश विक्की कौशल की सैम बहादुर से है। रणबीर ने अपनी फिल्म की तुलना करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम से की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Neetu Kapoor was overjoyed after watching Animal, Alia called it dangerous
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neetu kapoor was overjoyed after watching animal, alia called it dangerous, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved