• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंचायत की शूटिंग पर इस बात से खुश नहीं थी नीना गुप्ता

Neena Gupta was not happy with this on the shooting of Panchayat - Bollywood News in Hindi

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'पंचायत' का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। सीरीज की कास्ट प्रमोशन में व्यस्त है। प्रमोशन के दौरान कास्ट शूट की बहुत सी बातें शेयर कर रहे हैं। अब नीना गुप्ता ने बताया कि वो शो के शूट के दौरान खुश नहीं थीं।


मिर्ची प्लस से खास बातचीत में नीना गुप्ता ने कहा कि मैं सबसे ज्यादा तब खुश होती हूं जब मैं काम करती हूं। अगर काम अच्छा हो तो उस वक्त मुझे रेत, 47 डिग्री तापमान की चिंता नहीं होती। जब हमने पंचायत सीजन 3 का शूट किया तो लोगों के डेट इश्यू के चलते तेज गर्मी में शूटिंग की। शूट के वक्त हम अपने चेहरों और गर्दन पर गीला कपड़ा रखते थे।

नीना गुप्ता ने कहा कि इससे फर्क नहीं पड़ता की शूट के वक्त कितने भी छाते हों, जब आप शॉट के लिए रेडी हो रहे होते हैं, तो साउंड और एक्शन से पहले शॉट को रेडी होने में कुछ वक्त लगता है।

आगे नीना गुप्ता ने बताया कि इसी शूट के दौरान 'एक शॉट में, मैं तेज धूप के नीचे खड़ी थी, और निर्देशक ने 'साउंड, एक्शन' की बोल दिया था, इसलिए छाते हटा दिए गए थे, लेकिन शॉट रेडी होने में थोड़ा वक्त लग रहा था और मैं धूप में जल रही थी। मैं खुद से शिकायत कर रही थी और बोल रही थी कि ये क्या है? लेकिन मुझे एहसास हुआ, और ये जीवन में बहुत जरूरी है, तुम इससे भाग नहीं सकती, तुम्हें ये शॉट देना पड़ेगा। मैंने उसे स्वीकार किया, जैसे ही मैंने वो किया, मैं ठीक थी।

इस दौरान नीना गुप्ता ने बताया कि अपने करियर के ज्यादातर वक्त उनके पास ये ऑप्शन नहीं था कि वो अपने रोल्स चुन सकें। हालांकि, वो फेज गुजर चुका है। अब मैं वो करती हूं जिससे मैं उत्साहित होती हों, लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं कर सकती जो बहुत गलत हो या किसी को नुकसान पहुंचाए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Neena Gupta was not happy with this on the shooting of Panchayat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neena gupta was not happy with this on the shooting of panchayat, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved