• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीना गुप्ता हर भूमिका में खुद को झोंक देती हैं : मनोज बाजपेयी

Neena Gupta puts in her own self in each role: Manoj Bajpayee - Bollywood News in Hindi

मुंबई । राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज वाजपेयी ने आगामी सस्पेंस थ्रिलर 'डायल 100' में अभिनेत्री नीना गुप्ता और साक्षी तंवर के साथ काम करने के बारे में बात की है। बाजपेयी ने कहा, "नीना गुप्ता हमारी सीनियर हैं और वह अपनी हर भूमिका में खुद को रखती हैं। वह इसे अपने अंदर से निभाती हैं और कोई झूठा नोट नहीं है - यह सब उनके अपने जीवन के अनुभवों से आया है और यह उन्हें बहुत प्यारा और प्रभावशाली बनाता है।"

साक्षी के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि वह अभिनेत्री को कई सालों से जानते हैं।

बाजपेयी ने कहा, "साक्षी तंवर वह है जिसे मैं कई वर्षों से जानता हूं जब वह कॉलेज में थी और मैं थिएटर में थोड़ा ज्यादा अनुभवी था। मैंने उनके साथ एक नाटक किया है जब वह ड्रामेटिक्स सोसाइटी में थी जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी और मैं निर्देशक था, इसलिए मैं उसे उसी समय से जानता हूं।"

इसका निर्देशन रेंसिल डी'सिल्वा ने किया है, जिनके साथ मनोज ने फिल्म 'अक्स' में काम किया था।

उन्होने कहा, "रेंसिल डिसिल्वा ने फिल्म 'अक्स' लिखी है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और कुछ ऐसा जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। बस इतना ही - वह वहां एक लेखक थे और अब मुझे उनके निर्देशन में उनके साथ काम करने का मौका मिला। वह बहुत ही नर्म और मृदुल, काफी उद्यमी और मानवीय व्यवहार के प्रति चौकस इंसान हैं।"

अभिनेता ने कहा, "वह एक नरम टेडी बियर की तरह है जो आपकी बात सुनने के लिए है और जब भी आपको उनकी आवश्यकता होती है वह हर समय आपके साथ रहते हैं। वह बहुत ही मृदुभाषी व्यक्ति है और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है।"

फिल्म 6 अगस्त को जी5 पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Neena Gupta puts in her own self in each role: Manoj Bajpayee
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neena gupta puts in her own self in each role, manoj bajpayee, neena gupta, sakshi tanwar, dial 100, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved