• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीना गुप्ता एनएसडी से संजय मिश्रा की हैं सीनियर

Neena Gupta is Sanjay Mishra senior from NSD - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अपनी आगामी फिल्म 'वध' की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री नीना गुप्ता ने साझा किया कि फिल्म के लिए हां कहने की वजह उनके सह-अभिनेता संजय मिश्रा थे। दोनों कलाकार बहुत पीछे चले गए हैं क्योंकि उन्होंने एक ही अभिनय स्कूल - नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में पढ़ाई की है। दरअसल, नीना एक्टिंग स्कूल से संजय की सीनियर हैं।

फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक बीटीएस वीडियो जारी किया है जिसमें दर्शक नीना और संजय को अपने शुरूआती समय और शूटिंग के दिनों के किस्से साझा करते हुए देख सकते हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, गुप्ता वीडियो में कहती हैं, "मैं 'वध' करना चाहती थी, इसका मुख्य कारण संजय मिश्रा के साथ काम करना था।"

एक घटना को याद करते हुए, मिश्रा कहते हैं कि जब उन्होंने पहली बार अपने सह-अभिनेता को देखा तो वे झाड़ियों में गिर गए।

संजय आगे कहते हैं, "हम दोनों एक ही संस्थान से हैं जो एनएसडी है। नीना जी मेरी सीनियर हैं। जब मैंने नीना गुप्ता को पहली बार एक मौके पर देखा तो उन्हें देखते ही मैं झाड़ियों में गिर पड़ा। मैं और मेरी पत्नी कभी उन्हें 'तुम' नहीं कह सकते थे, मैं उन्हें केवल 'आप' कहता था।"

'वध' की कहानी उन माता-पिता की दर्दनाक यात्रा पर केंद्रित है जो बूढ़े हो रहे हैं और जब उनका बेटा उन्हें छोड़ देता है तो उन्हें किस तरह के संघर्षों का सामना करना पड़ता है।

यह पहली बार है जब दर्शक उन्हें डार्क और खतरनाक भूमिका में देखेंगे। जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित और निर्देशित 'वध' लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

यह फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Neena Gupta is Sanjay Mishra senior from NSD
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neena gupta, sanjay mishra, nsd, neena gupta is sanjay mishra senior from nsd, vadh, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved