• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नीलम गिरी के वीडियो सांग 'मुंहवा फेरबू बलम से' में छलका नीलकमल का दर्द

Neelkam Giri video song Munwa Pherabu Balam Se spills Neelkamal pain - Bollywood News in Hindi

पटना/मुंबई| भोजपुरी संगीत जगत में अपनी बेमिसाल गायकी से धमाल मचा रहे पॉपुलर सिंगर, एक्टर नीलकमल सिंह और 'ट्रेंडिंग गर्ल' नीलम गिरी को म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस पहली बार एक साथ लेकर आई हैं।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल से नीलकमल की आवाज में दर्दभरा वीडयो सांग 'मुंहवा फेरबू बलम से' रिलीज किया, जो अब लोगों को भी पसंद आ रहा है।

इस गाने में नीलम गिरी और नीलकमल की 'लव स्टोरी' को दिखाया गया है। गाने में दोनों का प्यार तो परवान चढ़ता है, लेकिन नीलम की शादी कही और हो जाती है। इस गाने में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है। गाने में नीलम गिरी की खूबसूरती और इमोशन दोनों कमाल का दिखा है।

वर्ल्डवाइड रिकार्डस के मालिक रत्नाकर कुमार ने कहा कि इस गाने में हमने दोनों कलाकारों को लेकर नया करने की कोशिश की थी, जो सफल हो गई और गाने लोगों बहुत पसंद आ रहा है।

इस दर्दभरे गीत को नीलकमल सिंह ने अपनी खास शैली में गाया है। इस गाने को आशुतोष तिवारी ने लिखा है जबकि संगीत राज गाजीपुरी के हैं। इस गीत का निर्देशन रवि पंडित ने किया है, वही कोरियोग्राफी राहुल यादव का है। गाने का प्रोडक्शन पंकज सोनी ने किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Neelkam Giri video song Munwa Pherabu Balam Se spills Neelkamal pain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neelkam giri, video song, munwa pherabu balam se, spills, neelkamal, pain, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved