• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिल्म 'लक्ष्मण लोपेज' में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui to star in US Indie film Laxman Lopez - Bollywood News in Hindi

लॉस एंजिल्स । भारतीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई यूएस इंडी फिल्म 'लक्ष्मण लोपेज' में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने के लिए तैयार हैं, इस फिल्म में मुख्य भूमिका में एक्टर नजर आएंगे। इस फिल्म के बारें में 'वैरायटी' की रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म एक क्रिसमस-थीम वाली फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन मेक्सिको के रॉबटरे जिरॉल्ट द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने इस फिल्म से पहले 2017 की 'ला लेयेंडा डेल डायमांटे', 2015 की 'लॉस अबोर्लेस मुएरेन डी पाई' और 2009 की 'एल एस्टुडिएन्ट' सहित स्थानीय हिट के निर्देशक हैं।

इस फिल्म का नेतृत्व न्यूयॉर्क स्थित इमेजिन इनफिनिट प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है, फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी।

जल्द ही फिल्म की दूसरी कास्टिंग के बारें में जानकारी दी जाएगी, वहीं इस फिल्म के निर्माता ललित भटनागर हैं, जो हॉरर प्रोजेक्ट 'लिटिल डालिर्ंग' के लेखक और सह-निर्माता रहे हैं।

खैर अभी की बात करें तो भारतीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फेस्टिवल और राइट्स मार्केट में भारत सरकार के प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के रूप में कान समारोह में हैं, जहां पर भारत का नाम सम्मान के रुप में ऐसे पहली बार आया है।

अपनी इस फिल्म को लेकर अभिनेता का कहना है, " फिल्म की कहानी मुझे बहुत पसंद आई, ने मुझे कई कारणों से उत्साहित किया था। मुझे ऐसा ख्याल आया कि पहली बार ऐसे क्रिसमस फिल्म में काम करने का अवसर बहुत होगा, लेकिन कहानी अच्छी है तो मुझे अच्छा लग रहा है। वहीं इस फिल्म के निर्देशक रॉबटरे जिरॉल्ट ने कैमरे पर अपनी शक्ति और कमान दिखाई है, और जिस तरह से उन्होंने एक अभिनेता के लिए नए पक्षों का खुलासा किया है, यह एक स्वागत योग्य चुनौती है जिसके लिए मैं अक्सर तरसता हूं। सबसे महत्वपूर्ण बात लक्ष्मण लोपेज नाम ने मुझे तुरंत उत्सुक कर दिया।"

इस फिल्म को लेकर निर्देशक रॉबटरे जिरॉल्ट जिरॉल्ट ने कहा, "मैं इस सहयोग को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह स्क्रिप्ट मेरे दिल के करीब है और कहानी के बदलाव और मुख्य किरदार के सामने आने वाली चुनौतियों से निश्चित रूप से हर कोई आकर्षित होगा।"

निर्देशक रॉबटरे जिरॉल्ट ने आगे कहा,

"जब मैंने पहली बार पटकथा पढ़ी, तो मैंने अपनी खोज में लक्ष्मण लोपेज की तलाश शुरू की और मेरा दिमाग तुरंत नवाजुद्दीन की ओर चला गया। मैंने उनके कुछ काम देखे हैं और जानते हैं कि यह भूमिका उनके लिए एक कम-ज्ञात कमजोर पक्ष को सामने लाएगी। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो निश्चित रूप से लोगों के चेहरे पर मुस्कान छोड़ देगी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nawazuddin Siddiqui to star in US Indie film Laxman Lopez
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nawazuddin siddiqui, laxman lopez, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved