• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी.....

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इस बार उनकी वाइफ ने उन पर एक गंभीर आरोप लगाकर उनकों सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। नवाजुद्दीन की पत्नी ने उन पर जासूसी करने का आरोप लगाया है। खबरों के अनुसार प्राइवेट डिटेक्टिव के जरिए कॉल डीटेल निकलवाई गई थीं। इसी बीच ठाणे पुलिस ने उन्हें पेश होने के लिए कहा, लेकिन वे आए नहीं। खबरों के अनुसार ठाणे पुलिस द्वारा सीडीआर मामले में 11 लोगों , खासतौर पर नीजि जासूसों को पकडऩे के बाद सिदद्दकी का नाम सामने आया था। कुछ आरोपियों के बयानों के मुताबिक, सिद्दीकी ने एक वकील के जरिए एक जासूस को काम पर लगाकर अपनी पत्नी के फोन के सीडीआर हासिल की थी, ताकि वह अपनी पत्नी की हरकतों और कॉन्टेक्ट्स पर नजर रख सकें। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर नवाजुद्दीन ने अपनी पत्नी की जासूसी क्यों करवाई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


हम आपकों बता दें कि ये पहली बार नहीं हैं, जब नवाजुद्दीन सुर्खियों में हैं, बल्कि इससे पहले भी वे कई बार विवादों में फंस चुके हैं।हम आपकों उनकी लाइफ के अब तक सारे बड़े विवादों के बारें में बता रहे हैं...आगे स्लाइड के जरिए जाने उनके ये विवाद।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-nawazuddin siddiqui caught in the spies hire detective to check wife call records
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nawazuddin siddiqui, hire detective, check wife call records, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved